Homeउत्तर प्रदेशशहर में चिन्नाहाकनं के बाद 20 सितंबर से चलेगा बुलडोजर

शहर में चिन्नाहाकनं के बाद 20 सितंबर से चलेगा बुलडोजर

 

फर्रुखाबाद। शहर में तिकोना से लेकर पक्का पुल और नेहरू रोड घूमना बाजार तक पैमाइश के बाद पेंट से लाल निशान लगा दिए गए हैं जैसे ही निशान पूरे होंगे 20 सितंबर से प्रशासन की ओर से नगरपालिका का अतिक्रमण हटाओ दस्ता चालू हो जाएगा लिहाजा तयशुदा निशान से सभी अपना अतिक्रमण हटा ले यदि बुलडोजर चलेगा तो ज्यादा नुकसान होगा।

नगर मजिस्टे्रट दीपाली भार्गव ने शासन के निर्देश पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस नीति के तहतअवैध अतिक्रमण पर निशान लगाने शुरू कर दिए हैं और अब यह निशान घूमना तक पहुंच चुके हैं इसके बाद लाल गेट फिर लोहाई रोड बर्तन बाजार के निशान पूरे होते ही 20 सितंबर पालिका की जेसीबी गरजने लगेगी इसी क्रम में शनिवार को नगर मजिस्ट्रेट दीपाली भार्गव ने बैठकर नगर पालिका परिषद के दस्ते के साथ लाल निशान लगवा दिए हैं।

पक्कापुल से त्रिपोलिया चौक तक चिन्हांकन किया गया। उसके बाद घुमना से बूरा बाली गली तक निशाल लगाये गये साथ ही इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट ने अतिक्रमणकारियों से कहा कि अपना अवैध अतिक्रमण लगाये गये निशान तक स्वयं हटा लें नही तो जेसीबी मशीन से तोड दिया जायेगा।
श्रीमती भार्गव को देख लोगों में खलबली मच गई। नगर मजिस्ट्रेट ने बताया कि २० सितम्बर से बुलडोजर को चालू कर दिया जायेगा और अवैध अतिक्रमण को गिरा दिया जायेगा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates