Homeअजब गजब15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म

15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म

आज हम यहां एक ऐसी महिला की कहानी लेकर आए हैं जो मां बनने के बाद हैरान और परेशान हो गई. दरअसल 15 साल की एक लड़की को इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि वो प्रेगनेंट है और मां बनने वाली है. बच्चे की डिलीवरी की बाद मां और घरवाले दोनों हैरान हो गए. इस अजीबोगरीब प्रेगनेंसी की कहानी खुद उस महिला ने पांच साल के बाद शेयर की है.ब्रिटिश अखबार ‘द सन’ के मुताबिक 15 साल की लड़की ने मां बनने की पूरी कहानी वीडियो के जरिए टिकटॉक पर शेयर की है. बच्चे का जन्म 6 सितंबर 2017 को हुआ था. उन्हें गर्भवती होने का एहसास तब हुआ जब उन्होंने स्कूल जाने के एक दिन बाद अपने लिविंग रूम के फर्श पर बच्चे को जन्म दिया. अब पांच साल बाद उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपनी हैरान करने वाली सच्चाई सामने रखी है.

ये भी पढ़िए –दुल्हन को नाचना पड़ा भरी

बता दें कि ऐसी प्रेगनेंसी को मेडिकल भाषा में ‘क्रिपटिक प्रेगनेंसी’ कहा जाता है. ऐसे केस में महिलाओं में प्रेगनेंसी के लक्षण नहीं दिखते हैं. टेस्ट में भी रिपोर्ट नेगेटिव आती है. साथ ही इस दौरान नियमित रूप से पीरियड्स भी आते हैं. इसके अलावा बेबी बंप भी नहीं दिखता है. एलेक्सिस ने अपने वीडियो में बताया कि उनकी मां को थोड़ा संदेह जरूर हुआ. लेकिन सारे टेस्ट नेगेटिव आए.

एलेक्सिस ने खुलासा किया कि वो स्कूल से लौटने के बाद पूरी रात पीठ दर्द के साथ ठीक से सो नहीं पायीं. उन्होंने दर्द कम करने के लिए कुछ दवा भी ली. लेकिन सुबह उठते ही अचानक सब कुछ बदल गया. लिविंग रूम के फर्श पर ही उन्होंने बच्चे को जन्म दिया.

ये भी पढ़िए –स्टिंग ऑपरेशन पर सिसोदिया का पलटवार

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates