Homeअपराधपंजाब से दिल्ली जा रहे 4 आतंकवादी पकड़े गए, पाक से जुड़े...

पंजाब से दिल्ली जा रहे 4 आतंकवादी पकड़े गए, पाक से जुड़े है तार

करनाल। हरियाणा के सीएम सिटी में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। करनाल पुलिस ने मधुबन थाना क्षेत्र चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकवादी किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में थे।

पुलिस की चार टीमों ने विश्वसनीय सूचना के आधार पर दिल्ली नंबर की इनोवा गाड़ी को दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे स्थित बसताड़ा टोल के पास रोका जिसके बाद इन आतंकियों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई। पुलिस ने उनके कब्जे से हथियार और विस्फोटक सामान भी बरामद किए। बम स्क्वाड टीम को मौक पर बुलाया गया है। आंतकी इनोवा कार से पंजाब से दिल्ली जा रहे थे। आंतकी बड़ी मात्रा में गोलियां और बारूद कंटेनर में लेकर जा रहे थे. पुलिस के अनुसार बरामद बारूद आरडीएक्स हो सकता है।

करनाल एसपी कर सकते हैं प्रेस कांफ्रेंस
पुलिस अभी इस मामले में ज्यादा कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। करनाल एसपी लगातार मामले की जांच कर रहे। जल्द ही वे इसे लेकर प्रेस कांफ्रेंस भी कर सकते हैं। पुलिस की ओर से फिलहाल विभिन्न धाराओं के तहत यह मामला करनाल के मधुबन थाने में दर्ज कराया गया है और इंद्री कि एसपी हिमाद्री कौशिक को जांच सौंपी गई है।चंडीगढ़, करनाल आईबी की टीमें भी आतंकवादियों से पूछताछ कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : लखनऊ के मंदिरों में 2 साल बाद आयोजित होंगे बड़े मंगल के मेले

पाकिस्तानी आंतकी से जुड़े तार
करनाल एसपी गंगाराम पूनिया के अनुसार पाकिस्तान में रह रहे आतंकी हरजिंदर सिंह ने इन आतंकियों को यह कंटेनर और अन्य सामान तेलंगाना के आदिलाबाद जिले की एक लोकेशन पर पहुंचाने की हिदायत दी थी। इन आतंकियों के फोन में भी यह लोकेशन मिली है। इन आतंकियों में सबसे मुख्य गुरप्रीत माना जा रहा है जिसके साथ पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरजिंदर सिंह का लगातार कम्युनिकेशन बना हुआ था।

पहले भी मिल चुके है असाइनमेंट
ऐसी जानकारी मिल रही है कि इससे पहले भी हरजिंदर सिंह की ओर से इन आतंकवादियों को असाइनमेंट दिए जा चुके हैं। जिसके तहत ये महाराष्ट्र के नांदेड़ साहिब में भी हथियार सप्लाई करके आए थे।

आसपास के जिलों में अलर्ट
घटना के तुरंत बाद ही आसपास के जिलों को अलर्ट कर दिया गया है। करनाल में नाके लगा दिए गए हैं। आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates