Homeअपराधहरियाणा के रोहतक से गायब हुई 5 लड़कियां, अपहरण की आशंका

हरियाणा के रोहतक से गायब हुई 5 लड़कियां, अपहरण की आशंका

रोहतक शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो बहनों समेत पांच लड़कियां लापता हो गई। दो मामलों में स्वजनों ने बेटियों के अपहरण की आशंका जताते हुए कई नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिन लोगों पर केस दर्ज हुआ है उसमें लड़कियां और महिला भी शामिल है। खास बात यह है कि इसमें तीन मामले अकेले शिवाजी कालोनी थाना क्षेत्र के हैं। पुलिस ने सभी मामले दर्ज कर लड़कियाें की तलाश शुरू कर दी है।

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले एक व्यक्ति ने शिवाजी कालोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसकी बड़ी 14 साल की है। जो सुबह के समय लापता हो गई। काफी तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल रहा। आरोप है कि जेपी कालोनी का रहने वाला एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी बेटी का अपहरण किया है। इसमें नेपाल की रहने वाली एक महिला भी शामिल है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपहरण की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : झारखण्ड में स्कूल बसों को एंबुलेंस की तरह रास्ता देने के सम्बन्ध में जल्द क्र सकती है फैसला

उधर, जनता कालोनी से भी 21 वर्षीय युवती लापता हो गई। युवती की मां ने शिवाजी कालोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि उसकी बेटी के लापता होने में तीन अन्य लड़कियां शामिल है। जिन्हें पता है कि उनकी बेटी कहां पर है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं, कमला नगर की रहने वाली एक महिला ने भी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि उसकी 20 वषी्रय बेटी बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा है। जो शाम के समय किसी काम से घर से गई थी। इसके बाद वापस न हीं लौटी। उसका मोबाइल भी घर पर ही है। पीड़िता ने मांग करते हुए कहा कि उसकी बेटी को जल्दी से जल्दी बरामद किया जाए।

उधर, सलारा मुहल्ले के रहने वाले एक युवक ने पुरानी सब्जी मंडी थाने में शिकायत दी है। इसमें बताया कि वह दो भाई और दो बहनें है। बहनों की उम्र 20 साल और 16 साल है। जो दोनों घर पर ही रहती है। पीड़ित का कहना है कि सुबह के समय अपने काम पर गया था, जो शाम करीब चार बजे वापस लौटा तो दोनों बहनें घर नहीं मिली। आसपास के लोगों पता चला है कि दिन में करीब डेढ़ दोनों गली में देखी गई थी। इसके बाद उनका कोई पता नहीं चला। पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates