Homeअपराधमुंबई-आगरा हाईवे पर एक स्कॉर्पियो की तलाशी में हथियारों का जखीरा बरामद

मुंबई-आगरा हाईवे पर एक स्कॉर्पियो की तलाशी में हथियारों का जखीरा बरामद

मुंबई। महाराष्ट्र पुलिस को धुले में एक स्कॉर्पियो से 90 धारदार हथियार बरामद हुए हैं इनमें 89 तलवार और एक खंजर है। मुंबई-आगरा हाईवे पर एक स्कॉर्पियो को पुलिस ने रोका और जब अंदर झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए। गौरतलब है कि धुले पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राजस्थान से भारी मात्रा में हथियार महाराष्ट्र आ रहे हैं। सूचना मिलते ही धुले पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली और चार आरोपियों को हथियारों के साथ पकड़ लिया। धुले पुलिस ने इसे मुंबई-आगरा हाईवे पर सोनगीर गांव के पास से बरामद किया है।

यह भी पढ़ें : यूथ कांग्रेस नेता पर केस दर्ज करने वाले एसीपी को तोहफे में मिला तबादला

पुलिस सूत्रों के अनुसार जालना की ओर जा रही स्कॉर्पियो कार से पुलिस ने 89 तलवारें और 1 खंजर बरामद किया है। इन हथियारों के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस ने चारों के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि कुछ दिनों में जालना के पास औरंगाबाद में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की जनसभा होने वाली है, जो फिलहाल लाउडस्पीकर विवाद को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं।

इतनी मात्रा में हथियार मिलना पुलिस के लिए चुनौती
हालांकि हथियार को राजस्थान से महाराष्ट्र में इतने बड़े पैमाने पर क्यों लाया जा रहा था, यह अभी भी एक रहस्य बना हुआ है। बता दें कि अजान बनाम लाउडस्पीकर विवाद और हनुमान चालीसा पाठ को लेकर महाराष्ट्र में सियासत गर्म है और सामाजिक सौहार्द बिगड़ने की आशंका है। ऐसे में इतनी बड़ी मात्रा में हथियार मिलना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है कि इन हथियारों का ऑर्डर किसने और क्‍यों दिया है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates