More
    Homeमनोरंजनटीवी के मशहूर कपल के घर नवरात्र में आयी नन्ही परी

    टीवी के मशहूर कपल के घर नवरात्र में आयी नन्ही परी

    गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी पैरेंट्स बन गए हैं। नवरात्रि के मौके पर दोनों बेटी के पैरेंट्स बने हैं। गुरमीत ने खुद इस खबर को फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गुरमीत के हाथ में देबीना का हाथ है और जब देबीना अपना हाथ खोलती हैं तो बेटी का छोटा हाथ दिखता है। ये वीडियो बहुत प्यारा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा, ‘ग्रैटिट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं… 3-4-2022, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।’

    गुरमीत की इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

    बता दें कि कुछ दिनों पहले ही देबीना का बेबी शावर सेलिब्रेट किया गया था। बेबी शावर की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। देबीना का बेबी शावर ट्रेडिशनल स्टाइल में हुआ जिसमें वह इंडियन आउटफिट में नजर आई थीं। देबीना उस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थी। इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी में देबीना खूब वर्कआउट भी करती थीं। वह योगा और एक्सरसाइज करते हुए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं।

    यह भी पढ़ें – नवरात्र के तीसरे दिन होती है माँ चंद्रघंटा की पूजा, ऐसे करे माँ को प्रसन्न

    शादी के 11 साल बाद बने पैरेंट्स
    बता दें गुरमीत और देबीना शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी और अब जाकर दोनों पैरेंट्स बने हैं। इससे पहले दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे थे। दोनों की लव स्टोरी भी काफी खास है। टीवी शो रामायण में राम-सीता का किरदार निभाते-निभाते दोनों रियल लाइफ में भी पति-पत्नी बन गए। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे और फिर दोनों ने शादी की।

    अब तक बतौर पति-पत्नी लाइफ एंजॉय करने के बाद अब दोनों लाइफ की इस नई जर्नी को बेटी के साथ एंजॉय करने वाले हैं।   

     

     

     

    Must Read