Homeअपराधदेवरिया जिले में पति-पत्नी का एक अजीबो गरीब मामला आया सामने

देवरिया जिले में पति-पत्नी का एक अजीबो गरीब मामला आया सामने

पति ने आरोप लगाते हुए कहा कि पत्नी बात नहीं मानती है और बिना किसी वजह के गांव के लोगों से उल्टा सीधा कहकर पिटवाती है। इसके अलावा डायल 112 पर फोन कर पुलिस बुलाकर भी परेशान करती है।

घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं का मामला अक्सर सामने आता है। लेकिन देवरिया जिले में पति-पत्नी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को थाने में तहरीर दी है।

यह भी पढ़े:सीएम योगी आदित्यनाथ ने की प्राकृतिक खेती करने वालों को सब्सिडी देने की घोषणा

यहां बनकटा क्षेत्र के भठही भाट गांव के निवासी मनौव्वर अली ने तहरीर देकर पत्नी पर तरह-तरह से प्रताड़ित करने का आरोप लगाए हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शादी करीब एक साल पहले कुशीनगर के पिपरा थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई।आरोप है कि उनकी पत्नी बात नहीं मानती है और बिना किसी वजह के गांव के लोगों से उल्टा सीधा कहकर पिटवाती है। इसके अलावा डायल 112 पर फोन कर पुलिस बुलाकर भी परेशान करती है। जब उसके मायके वालों को फोन कर बुलाते हैं तो वहां से भी कोई नहीं आता है।

23 अप्रैल की रात को नौ बजे पत्नी ने गांव के ही कुछ लोगों से उनकी पिटाई करा दी। अंधेरे का लाभ उठाकर पिटाई करने वाले मौके से फरार हो गए और पहचान में नहीं आ सके। एसओ दिलीप सिंह ने बताया कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates