Homeपॉलिटिक्सआदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर साधा निशाना

आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर साधा निशाना

एकनाथ शिंदे गुट की बगावत के चलते महाराष्ट्र की सत्ता से बेदखल हुआ ठाकरे परिवार अब बेहद सक्रिय है। शिवसेना को बचाने के लिए आदित्य ठाकरे ‘शिव संवाद यात्रा’ निकाल रहे हैं। आदित्य की यह यात्रा शुक्रवार को नासिक जिले के मनमाड पहुंची, जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए बागियों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शिवसेना से गद्दारी करने वाले हमसे सवाल पूछने की बातें कर रहे हैं, लेकिन वे इस लायक नहीं हैं। गद्दारों को तो खुद यह बताना चाहिए कि उन्होंने पीठ में खंजर भोंकने का काम क्यों किया। बालासाहेब ठाकरे की विरासत के साथ धोखा क्यों किया।  आदित्य ठाकरे ने कहा कि यदि आप देशद्रोही नहीं होते, तो मैं आपके आरोपों और सवालों का जवाब देता।

ये भी पढ़िए –कांग्रेस अध्यक्ष होने वाले नेताओं को दी राहुल गांधी ने सलाह

बता दें कि नासिक से एकनाथ शिंदे गुट के विधायक सुहास कांडे ने आज ही ऐलान किया था कि वह आदित्य ठाकरे से सवाल पूछने जा रहे हैं। ऐसे में आदित्य ठाकरे के बयान को उन्हें जवाब के तौर पर देखा जा रहा है। इस मौके पर आदित्य ठाकरे ने बागी विधायकों को एक बार फिर देशद्रोही करार दिया। उन्होंने सवाल दागते हुए कहा कि एक अच्छे मुख्यमंत्री, एक अच्छे आदमी के साथ जो किया गया, क्या वह सही था। उन्हें बताना चाहिए कि क्या इस तरह से विश्वासघात करना चाहिए या पीठ में खंजर ठोकना चाहिए। आदित्य ठाकरे ने कहा कि उन गद्दारों को यह बताना चाहिए जिस शख्स ने हमारा परिचय कराया, मुश्किल वक्त में हमारा साथ दिया, टिकट दिया, हमारे लिए प्रचार किया, हमने उसकी पीठ में छुरा क्यों मारा? उन्होंने कहा कि उद्धव जी ने बीते ढाई साल तक जमकर किया और लोगों के लिए पल-पल समर्पित कर दिया।

ये भी पढ़िए –अशोक गहलोत को है सीएम पद का मोह

उद्धव साहब 24 घंटे लोगों के लिए काम करते थे। उन्होंने ढाई साल का एक-एक पल जनसेवा के लिए बख्शा है। कभी-कभी मैं अपनी मां के पास जाता था और इस बारे में बहस करता था। मैं उन्हें बहुत सी बातें बताना चाहता था, लेकिन उद्धव ठाकरे हमेशा बैठकों और काम में व्यस्त रहते थे। जब मैं उनसे बात करने जाता था तो वह कहते थे, ‘काम की बात करो, राज्य की बात करो।’ उन्होंने बीते साल उद्धव ठाकरे की सर्जरी का भी जिक्र किया। आदित्य ने कहा कि जिस दौरान उनकी सर्जरी हुई थी, उसी दौर मुझे एक सम्मेलन के लिए स्कॉटलैंड जाना पड़ा। मैंने उनसे पूछा, पापा आपका ऑपरेशन हुआ है। ऐसे में क्या मुझे स्कॉटलैंड जाना चाहिए या नहीं? उस पर उद्धव साहब ने कहा, आदित्य मेरी चिंता मत करो। आप महाराष्ट्र के मंत्री हैं और उसके मुताबिक ही काम करो।

ये भी पढ़िए –मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन की स्टाइलिस्ट ने बताया

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates