Homeमनोरंजनफिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर डरे आमिर खान

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर डरे आमिर खान

नई दिल्ली, सोशल मीडिया पर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा जमकर ट्रेंड हो रहा है। लोग करीना कपूर और आमिर खान के पुराने बयानों से इतने गुस्से में हैं कि उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को ना देखने की अपील कर रहे हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की कोई फिल्म 4 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसे लेकर एक्टर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर अब पहली बार आमिर खान का रिएक्शन आया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान ने कहा, ‘हां, मुझे दुख हो रहा है। साथ ही, मुझे इस बात का भी दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उन्हें ऐसा लगता है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसे भारत पसंद नहीं है। उन्होंने ये मान लिया है पर ऐसा नहीं है, ये झूठ है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। ऐसा कुछ नहीं है, प्लीज मेरी फिल्म का बायकॉट मत कीजिए, प्लीज मेरी फिल्म जरूर देखें।’

इसे भी पढ़े :फैक्ट्री का दूषित पानी खेतों में गिराने से किसानों में आक्रोश

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर भी लीड रोल प्ले कर रही हैं। ऐसे में करीना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीवी एंकर को दिए इंटरव्यू में करीना ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था- अगर आपको स्टार किड्स से इतनी प्रॉब्लम है तो मत देखने आएं हमारी फिल्में। अब लोग करीना को यहीं बयान याद दिल रहे हैं और कह रहे हैं कि ठीक है हम नहीं आएंगे।

तो वहीं लोग आमिर खान को साल 2015 वाला उनका उनका इंटरव्यू याद दिला रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी किरण राव को अब इस देश में डर लगता है क्योंकि यहां नफरत का माहौल फैलाया जा रहा है। आमिर के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था।

 

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates