More
    Homeदिल्लीAAP विधायक अमानतुल्लाह खान को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

    AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

    ओखला के विधायक व आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान (okhla MLA Amanatullah Khan) को हार्ट अटैक पड़ गया है। मिली जानकारी के अनुसार, आप विधायक को अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्हें कार्डियक आइसीयू में डाक्टरों की निगरानी में रखा गया है। मिली जानकारी के अनुसार, ओखला के विधायक अमानतुल्लाह खान को शुक्रवार रात 11 बजे माइनर हार्ट अटैक आया था। शनिवार को एंजियोप्लास्टी हुई है। अभी हालत स्थिर है।

    यह भी पढ़ें : MLC चुनाव : मेरठ में 98.93 प्रतिशत और सहारनपुर में 96.87 प्रतिशत हुआ मतदान

    परिवार से जुड़े करीबी लोगों ने अनुसार, अमानतुल्लाह खान को शुक्रवार रात में अचानक तबीयत खराब हुई। बिना देरी किए उन्हें पास के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जांच के बाद डाक्टरों ने बताया कि विधायक को माइनर हार्ट अटैक हुआ है। घबराने की कोई बात नही है। शनिवार को दिन में आप विधायक की एंजियोप्लास्टी की गईई है। उनकी हालत पहले से ठीक बताई जा रही है। परिवार के लोगों का कहना है कि विधायक को डाक्टरों की निगरानी में रखा गया है। हालत में बेहतर सुधार होने पर अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है। हालांकि अभी इसका पता नहीं चल पाया है कि विधायक को कब अस्पताल से छुट्टी मिलेगी।

    यह भी पढ़ें : दिल्ली में कैब और ऑटो चालकों ने सीएनजी के बढे दामों के विरोध में किया प्रदर्शन

    अमानतुल्लाह खान की तबीयत खराब होने की जैसे ही उनके समर्थकों को जानकारी हुई लोग परेशान हो गए। बताया जा रहा है कि अस्पताल जाकर कुछ करीबी लोगों ने विधायक का हालचाल जाना। आप विधायक के समर्थक जल्द ही उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

    बता दें कि अमानतुल्लाह खान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। वह 2015 से लगातार दिल्ली की ओखला विधानसभा सीट से विधायक हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में भी उन्हें बड़ी जीत हासिल हुई थी।

    Must Read