Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़ के चौराहों पर हनुमान चालीसा बजाने के लिए चंदा जुटा रहा...

अलीगढ़ के चौराहों पर हनुमान चालीसा बजाने के लिए चंदा जुटा रहा है ABVP

महाराष्ट्र के बाद अब यूपी में भी लाउडस्पीकर मुद्दा उठने लगा है। यूपी के अलीगढ़ में 21 चौराहों पर भजन और हनुमान चालीसा बजाने के लिए ABVP कार्यकर्ता लाउडस्पीकर लगवाने की तैयारी में जुटे हैं। ये एलान खुद एबीवीपी के पूर्व प्रदेश मंत्री बल्देव चौधरी सीटू ने किया है। यह काम वे जनसहयोग से धनसंग्रह कर करेंगे और बाकायदा प्रशासनिक सहमति से उन 21 चौराहों पर ये लाउड स्पीकर लगवाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : दिल्ली से अन्य राज्यों के बीच 14 से 30 अप्रैल तक रहेंगी ट्रेनें बाधित

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश मंत्री बल्देव चौधरी सीटू इसके लिए लोगों से चंदा मांग रहे हैं। उनका कहना है की जनसहयोग से चंदा इकट्ठा करके लाउडस्पीकर लगवाए जाएंगे। बल्देव चौधरी ने बताया कि वे इसकी शुरुआत मंगलवार की दोपहर 12 बजे से अचलताल स्थित अचलेश्वर मंदिर से की जाएगी। चौधरी ने इसकी शुरुआत आज अचलताल स्थित अचलेश्वर मंदिर से की। इसके अलावा हिंदूवादी संगठन बाजारों में निकल कर लाउडस्पीकर लगाने के लिए चंदा एकत्र कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी अलीगढ़ में लाउडस्पीकर पर अजान के विरोध में मंदिरों के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ी गई थी। जिससे अलीगढ़ का महौल गरमा गया था। उस समय गैर हिन्दुओं को लाउड स्पीकर पर अजान और सड़क पर नमाज पढ़ने का विरोध किया गया था। तब हिन्दूवादी संगठनों ने रोड पर महाआरती भी की थी।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates