Homeपंजाबयूथ कांग्रेस नेता पर केस दर्ज करने वाले एसीपी को तोहफे में...

यूथ कांग्रेस नेता पर केस दर्ज करने वाले एसीपी को तोहफे में मिला तबादला

जालंधर। जालंधर में फास्टवे चैनल की ओर से कांग्रेसी नेता अंगद दत्ता के खिलाफ सेट टॉप बॉक्स और तारें चोरी करने की शिकायत का मामला गरमा गया है। अंगद दत्ता के खिलाफ एफआइआर करने वाले जांच अधिकारी बलविंदर सिंह, थाना बारादरी के प्रभारी कमलजीत सिंह सहित एसीपी सुखदीप सिंह का ट्रांसफर भी हो गया है। हालांकि यह ट्रांसफर अंगद दत्ता पर एफआइआर करने की वजह से हुआ है, इसकी किसी ने पुष्टि तो नहीं की लेकिन एक साथ एसीपी और दो पुलिस वालों की बदली शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें : राजस्थान में बिजली संकट के कारण जनता परेशान, घंटो तक की जा रही कटौती

एसीपी सुखदीप सिंह को अमृतसर और थाना प्रभारी कमलजीत सिंह व एएसआइ बलविंदर सिंह को फाजिल्का में भेजा गया है। बीते दिनों फास्टवे के अधिकारी लुधियाना निवासी जाय ने शिकायत दी थी कि अंगद दत्ता फास्ट वे के सेट टाप बाक्स और तारें हटाकर अपने चैनल के सेट टाप बाक्स और तारें लगा रहा है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कांग्रेसी नेता अंगद दत्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसके घर पर छापेमारी की।

थाना बारादरी के प्रभारी ने मौके से कुछ सामान बरामद किया और जब्त कर लिया। हालांकि इस मामले में अंगद दत्ता की गिरफ्तारी नहीं हुई। वही अंगद दत्ता ने आरोप लगाया था कि उसके नाम को बदनाम करने के लिए काम किया जा रहा है। उसने किसी की तारें नहीं चुराईं बल्कि फास्टवे की छोटी शिकायत पर पुलिस वाले उसके साथ धक्का कर रहे हैं। उसने पुलिस के उच्च अधिकारियों से शिकायत कर मामले की इंक्वायरी करने की बात कही थी। अब एकदम से तीन पुलिस वालों का तबादला होना यह दर्शाता है कि कहीं ना कहीं कुछ गड़बड़ हुई है।

बताया जा रहा है कि तीनों पुलिस वालों का तबादला रूटीन में हुआ है लेकिन पुलिस विभाग में भी चर्चा है कि एसीपी सुखदीप सिंह, थाना बारादरी के प्रभारी कमलजीत सिंह और एएसआइ बलविंदर सिंह का तबादला अंगद दत्ता की शिकायत के बाद हुआ है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates