Homeअपराधरिमी सेन के बाद अब राजकुमार राव के साथ हुई धोखाधड़ी

रिमी सेन के बाद अब राजकुमार राव के साथ हुई धोखाधड़ी

बॉलिवुड अभिनेता राजकुमार राव (RajKummar Rao) धोखाधड़ी (Fraud With RajKummar Rao) का शिकार हुए हैं, जिसके बारे में खुद ऐक्टर ने सोशल मीडिया पर बताया। राजकुमार राव ने बताया कि उनके पेन कार्ड का गलत इस्तेमाल करके उनके नाम पर लोन लिया गया है। ऐक्टर ने इस बारे में क्रेडिट इनफॉर्मेशन लिमिटिड से शिकायत दर्ज की। साथ ही बताया कि इस लोन के चलते उनका सिबिल स्कोर पर भी असर पड़ा है। बता दें इससे पहले भी कई दफा बॉलिवुड सेलेब्स के नाम पर किए जाने वाली धोखाधड़ी की खबरें सामने आई हैं। जब इन हस्तियों के नाम का फायदा उठाकर ऐसी धोखाधड़ी की गई हो।

राजकुमार राव ने ट्विटर पर बताया कि, मेरे पैन कार्ड का इस्तेमाल करके मेरे नाम पर 2500 की छोटी रकम का लोन लिया गया। इस मिसयूज की वजह से मेरा सिबिल स्कोर (Cibil Score) खराब हुआ है। अभिनेता ने इस पोस्ट को सिबिल ऑफिशियल (Credit Information Bureau) को टैग किया और कहा कि इस मामले में ऐक्शन लिया जाए और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाए जाएं।

Rajkumar rao tweet
Rajkumar rao tweet

यह भी पढ़ें : RIC दूर कर देगा भारत-चीन टेंशन,पुतिन के दूत ने दे दिया संकेत

सनी लियोनी के साथ भी हुआ था ऐसा मामला
बता दें कुछ समय पहले ऐसा ही मामला बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ भी हुआ था। ऐक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि उनके पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल करके ठगी करने वाले ने 2,000 का लोन लिया था।

राजकुमार राव की फिल्में
राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में ही भूमि पेडनेकर के साथ बधाई दो फिल्म में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्म मोनिका ओ माई डार्लिंग है जिसे लेकर कहा जा रहा है कि ये ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

 

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates