Homeअपराधपिता की मृत्यु के बाद अंतिम संस्कार में भिड़े बेटे, लात-घूंसे तक...

पिता की मृत्यु के बाद अंतिम संस्कार में भिड़े बेटे, लात-घूंसे तक चले

बल्लभगढ़: छांयसा एरिया के नरियाला गांव में बुधवार को हंगामा हो गया। 85 साल के बुजुर्ग की मौत के बाद उनके 7 बेटों में ऐसा झगड़ा हुआ कि लात-घूंसे चल गए। शव को श्मशान घाट ले जाते समय 3 बार मारपीट हुई। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस की मौजूदगी में बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया गया। अभी किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है। वहीं, मारपीट में घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें : दिसंबर 2024 तक इसरो लांच क्र सकता है अपना वीनस मिशन

पुलिस के अनुसार, नरियाला गांव निवासी एक व्यक्ति की बुधवार सुबह मौत हो गई थी। मृतक व्यक्ति के 7 बेटे हैं, जो अलग-अलग रहते हैं। पिता की मौत पर एक बेटे ने बड़ा मृत्युभोज कार्यक्रम करने के लिए कहा, जिसका 6 बेटों ने विरोध किया। इस दौरान बेटों के बीच कहासुनी होने लगी। गांव के सगे संबंधियों ने जैसे-तैसे मामले को शांत कराया और बुजुर्ग के शव को श्मशान घाट ले जाने लगे। इस दौरान रास्ते में फिर से बेटों के बीच झगड़ा होने लगा। झगड़ा मारपीट में बदल गया। शव यात्रा में चल रहे लोगों ने शव को रोड किनारे साइड में रखकर मामले को शांत कराया, जिसके बाद सभी श्मशान घाट में पहुंच गए।

यह भी पढ़ें : मप्र के छिंदवाड़ा में मचागोड़ा बांध में डूबने से मौत, मुख्यमंत्री शिवराज ने जताया शोक

एक बेटा और दो पोते अस्पताल में भर्ती
बताया जाता है कि वहां बेटे फिर से झगड़ने लगे। मारपीट शुरू हो गई। किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस पीसीआर और ईआरवी वैन पहुंच गई। पुलिस की मौजूदगी में शव की अंत्येष्टि हो सकी। उधर, अंत्येष्टि के समय घर में मौजूद महिलाओं में भी कहासुनी हो गई। इस विवाद में बुजुर्ग के एक बेटे और दो पोतों को चोटें आई हैं। तीनों को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

इस मामले को लेकर एसएचओ, छायंसा कुलदीप सिंह ने बताया क‍ि मामले में अभी किसी भी पक्ष की शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी। सूचना मिलने पर सुबह पुलिस भेजी गई थी। दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates