Homeअपराधआगरा के युवक ने अपनी प्रेमिका की बेटी से ही रचा ली...

आगरा के युवक ने अपनी प्रेमिका की बेटी से ही रचा ली शादी

आगरा। ताजनगरी आगरा में परिवार परामर्श केंद्र में अधिकारियों के सामने एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां शहर के एक युवक ने अपनी प्रेमिका को ही सास बना दिया और उसकी बेटी से शादी कर ली. प्रेमिका को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने परिवार परामर्श केंद्र में इसकी शिकायत की. युवक ने शादी करने के बाद प्रेमिका की बेटी को उसके घर वापस भेज दिया और फिलहाल फरार है।

यह भी पढ़ें : बिहार के यह दो मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव

यह मामला आगरा के यमुना किनारा क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित परिवार का है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवक पहले से ही शादीशुदा था. उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था, जिसे लेकर पत्नी के साथ भी उसका मुकदमा चल रहा है. इस बीच युवक ने जयपुर हाउस निवासी महिला के साथ प्रेम संबंध बना लिया. यह महिला भी पहले से शादीशुदा थी. उसकी एक बेटी भी है.

महिला ने युवक पर उसे धोखा देने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि युवक ने उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर शादी कर ली. महिला अपनी शिकायत परिवार परामर्श केंद्र पहुंची और अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है.

आर्य समाज मंदिर में रचाई शादी
महिला ने परिवार परामर्श केंद्र में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह पिछले तीन साल से युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी. बीते दिनों युवक उसकी बेटी को परीक्षा दिलाने के लिए आगरा से बाहर लेकर गया था. परीक्षा के बाद जब बेटी चार दिन बाद घर वापस आई तो उसने मांग में सिंदूर और गले में मगलसूत्र पहना हुआ था. जब महिला ने इस बारे में बेटी से पूछा तो उसने बताया कि युवक ने उसके साथ आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है. इस बात को तीन महीने हो गए हैं. अब युवक के द्वारा न तो उसे खर्चे के लिए कुछ दिया जा रहा है और युवक भी फरार है.

युवक की तलाश में जुटा परामर्श केंद्र
परिवार परामर्श केंद्र की प्रभारी क़मर सुल्ताना ने बताया कि युवक के द्वारा प्रेमिका की बेटी से शादी करने का मामला संज्ञान में आया है. शादी के बाद से युवक फरार है. इस मामले में छानबीन की जा रही है. युवक के परिजनों से भी कॉन्टेक्ट किया जा रहा है

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates