Homeटेक्नोलॉजीAirtel यूजर्स को फ्री मिलेगा 5GB Internet

Airtel यूजर्स को फ्री मिलेगा 5GB Internet

त्योहारों से पहले टेलिकॉम जगत की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी भारती एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों के लिए खास तोहफा लेकर आई है। एयरटेल अपने प्रीपेड ग्राहकों को 5GB मुफ्त डेटा दे रही है। यह डेटा यूजर्स को तभी दिया जाएगा, जब वे एयरटेल थैंक्स ऐप को इंस्टॉल और लॉग इन करेंगे। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में सबकुछ:

5GB डेटा कैसे मिलेगा?
एयरटेल थैंक्स भारती एयरटेल का एक ऐसे ऐप है जहां यूजर्स को कई तरफ के ऑफर्स, एयरटेल पेमेंट्स बैंक तक पहुंच, बिल का भुगतान करने, प्लान को बदलने जैसी कई सर्विसेज एक ही जगह देता है। ध्यान दें कि 5GB डेटा यूजर्स को एकमुश्त तरीके से नहीं दिया जाएगा। इसके बजाय, आपको इसे एयरटेल थैंक्स ऐप पर 1GB के पांच कूपन के रूप में जमा किया जाएगा। एयरटेल उन ग्राहकों को 5GB मुफ्त डेटा देगी जो एयरटेल का नया प्रीपेड कनेक्शन खरीद रहे हैं। फ्री 5GB डेटा के लिए एक नया एयरटेल कनेक्शन लें और एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करें, अपने एयरटेल नंबर पर रजिस्टर करें और लॉग इन करें। इसके बाद ऐप के अंदर माई कूपन सेक्शन में जाएं और मुफ्त डेटा कूपन को अवेल करें।

ये भी पढ़िए –अब रियलमी फोन के साथ फ्री मिलेंगे इयरफोन

एयरटेल ने कहा है कि प्रत्येक नया यूजर्स ऐप में नए नंबर के साथ लॉग-इन करने के बाद प्रत्येक 1GB की कंपनी से 5 कूपन प्राप्त करने के लिए पात्र होगा। यूजर्स को 90 दिनों के भीतर डेटा वाउचर का दावा करना होगा अन्यथा वे समाप्त हो जाएंगे। यह नए प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल थैंक्स डाउनलोड ऑफर है।एयरटेल के यूजर हर रेफरल पर 100 रुपये भी कमा सकते हैं। एयरटेल थैंक्स ऐप में जाकर यूजर्स अपने दोस्त को एयरटेल प्रीपेड सिम का रेफरल लिंक भेज सकते हैं। एयरटेल थैंक्स ऐप से सर्विस खरीदते समय यह कूपन काम आएगा।

ये भी पढ़िए –iPhone 12 और 13 पर मिल रही धमाकेदार छूट

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates