More
    Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव ने बेरोजगारी, महंगाई और कानून व्यवस्था के लिये योगी सरकार...

    अखिलेश यादव ने बेरोजगारी, महंगाई और कानून व्यवस्था के लिये योगी सरकार पर साधा निशाना

    लखनऊ, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को नगराम के भवानीखेडा गांव पहुँचे। उन्होंने पूर्व जिलाध्यक्ष व लोकतंत्र सेनानी रहे रामस्वरुपसिहं यादव की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान सपा प्रमुख ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बिजली संकट पर कहा कि सरकार को चिंता बिजली बिल वसूली की है, बिजली मंत्री कहते हैं कि आंधी तूफान में बिजली कारखाने, ट्रांसमिशन खराब हो गये हैं। जिससे बिजली संकट पैदा हो गया है।

    इसे भी पढ़े:दिल्ली के खिलाफ मिली जीत के बाद केएल राहुल ने मोहसीन खान की करी तारीफ

    सरकार पांच साल में एक भी बिजली का कारखाना नहीं लगा सकी। प्रदेश की जनता को बिजली नहीं मिल रही है, जबकि बिल वसूला जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के एक मंत्री खुद गाड़ी चलाकर अस्पतालों के निरीक्षण कर रहे हैं। वहीं, दूसरे मंत्री कहते हैं कि कमा लो, मगर डकार मत लेना। अखिलेश यादव ने चंदौली की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि रविवार को पुलिस एक व्यक्ति को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची। जब वह शख्स नहीं मिला तो पुलिस ने उसकी एक बहन को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरी बहन की हालत खराब है। ऐसी पुलिस के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

    लाउडस्पीकर की संख्या सरकार के पास है। किंतु कितने बेरोजगारो को नौकरी मिली, इसकी गिनती करने वाला कोई नहीं है। भाजपा सरकार मे पांच साल में बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिला। क्रय केंद्रों पर किसानों का गेहूं नहीं तौला जा रहा है। सपा प्रमुख ने कहा, बीजेपी उनकी सरकार को मुस्लिमों और यादवों की सरकार बताती है। जबकि खुद बीजेपी सरकार में डीएम, थानेदार और अधिकारी सब एक ही जाति के हैं।

    उन्होंने कहा, स्टील, सीमेंट,के दाम आसमान छू रहे हैं। सरकार को डीजल पेट्रोल के दाम की कोई चिंता नहीं है। ये लोग जाति और धर्म के नाम पर काम कर रहे हैं। लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमे लिखे जा रहे हैं। अखिलेश यादव ने स्वर्गीय रामस्वरुपसिहं यादव के बेटे कुलदीप सिंह यादव व पुत्र वधू अंजू यादव को हर संभव साथ देने का वादा किया। कार्यक्रम में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल,प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी, पूर्व विधायक उदयराज यादव, पूर्व विधायक श्याम किशोर यादव, पूर्व विधायक नीरज कुशवाहा, पूर्व मंत्री आरके चौधरी, पूर्व विधायक अम्ब्रीश पुष्कर, वरिष्ठ सपा नेता अमरपाल सिंह, जिलाध्यक्ष जयसिंह जयंत, मोहम्मद शुफियान, सहित काफी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

    Must Read