Homeअपराधधर्म पर अभद्र टिप्पड़ी करने के आरोप में अखिलेश के करीबी नेता...

धर्म पर अभद्र टिप्पड़ी करने के आरोप में अखिलेश के करीबी नेता गिरफ्तार

हापुड़। धार्मिक आस्था के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर पुलिस ने समाजवादी पार्टी हापुड़ के पूर्व जिलाध्यक्ष तेजपाल प्रमुख को गिरफ्तार किया है। पूर्व जिलाध्यक्ष का रविवार को एक आडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह विशेष समुदाय के देवी-देवताओं के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल कर रहा था। इतना ही नहीं विरोध करने पर जिलाध्यक्ष ने शाहपुर फगौता ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें : शराबियों से परेशान महिलाओं ने सेल्समेन को दौड़ाकर किया प्रदर्शन

पुलिस क्षेत्राधिकारी डाक्टर तेजवीर सिंह ने बताया कि गांव शाहपुर फगौता निवासी तेजपाल प्रमुख सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष है। रविवार को उनका एक आडियो वायरल हुआ। जिसमें पूर्व जिलाध्यक्ष देवी-देवताओं के खिलाफ इस कदर अपशब्द का प्रयोग कर रहे थे कि इससे लोगों की आस्था को ठेस पहुंचा और अशांति का माहौल भी बन सकता था। आडियो वायरल का मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में डाला गया।

इसी बीच, शाहपुर फगौता के प्रधान अतुल ने बताया कि वायरल आडियो को लेकर जब उन्होंने विरोध किया तो तेजपाल प्रमुख ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिससे वह और उनका परिवार दहशत में है।

मौके पर मौजूद पुलिस और हंगामा करते लोग
मामला संज्ञान में आने के बाद सोमवार को पुलिस ने सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष तेजपाल प्रमुख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और दोपहर में उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के मोबाइल फोन में आडियो भी मिला है। मोबाइल फोन को पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर कब्जे में लिया है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates