Homeमनोरंजनफिर से दिखेंगी राजामौली की फिल्म में आलिया भट्ट

फिर से दिखेंगी राजामौली की फिल्म में आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक ओर जहां इन दिनों रणबीर कपूर संग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खूब चर्चा में हैं तो दूसरी ओर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी भी खबरों में रहती है। आलिया भट्ट के फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। वहीं फैन्स भी उनके बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। इस बीच ऐसी खबर सामने आई है कि आलिया ने एसएस राजामौली के साथ फिल्म साइन की है, जिस में उनकी जोड़ी महेश बाबू के साथ बनेगी। ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर सिनेमा से जुड़े ट्वीट्स करते हैं। ऐसे में अब उमैर ने आलिया की नई फिल्म की जानकारी दी है।उमैर ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘आधिकारिक तौर पर कंफर्म, आलिया भट्ट ने महेश बाबू के साथ एसएस राजामौली की अगली फिल्म साइन की है। फिल्म का शूट आलिया की डिलीवरी के बाद शुरू होगा।’ वहीं अपने ट्वीट में उमैर ने #SSMB29 लिखा है, जो फिल्म के हाल फिलहाल के नाम की ओर इशारा करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 800 करोड़ रुपये है।

आपको बता दें कि 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 27 जून को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को सेलेब्स से लेकर फैन्स तक ने खूब शुभकामनाएं दी थीं। वहीं बॉलीवुड लाइफ ने सूत्र के हवाले से बताया था, ‘आलिया भट्ट अभी 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं और वो इस साल के अंत में दिसंबर तक बेबी को जन्म दे सकती हैं।’ बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खबरों में हैं। फिल्म में वो पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़िए –केआरके ने ट्वीट किया ब्रह्मास्त्र का रिव्यू

हालाँकि बात आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। वहीं ‘जी ले जरा’ में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया, विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नजर आएंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी। वहीं एसएस राजामौली की फिल्म SSMB29 भी लिस्ट में शामिल है।

ये भी पढ़िए –कोर्ट में पेशी के बाद मुख्तार अंसारी ने दिया बयान

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates