Homeमनोरंजनअमिताभ बच्चन ने बताया अपने बंगले का नाम

अमिताभ बच्चन ने बताया अपने बंगले का नाम

अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों एक ओर जहां बड़े पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं तो दूसरी ओर वो छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों छोटे पर्दे पर कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट कर रहे हैं। शो में अक्सर अमिताभ अलग अलग किस्से बताते हैं, ऐसे में शो के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने इस बात की पर्दा उठाया कि उनके बंगले का नाम प्रतीक्षा क्यों है और वो किसने रखा था। कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘लोग मुझसे पूछते हैं कि आपने अपने घर का नाम प्रतीक्षा क्यों रखा, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैंने ये नाम नहीं चुना था, बल्कि मेरे पिता ने इसे चुना था।

ये भी पढ़िए –बीजेपी नेताओं संग जेपी नड्डा की बैठक

मैंने अपने पिता से सवाल किया किया था कि आपने प्रतीक्षा नाम क्यों रखा? तब उन्होंने बताया था कि उनकी एक कविता है, जिसकी एक लाइन कहती है- स्वागत सबके लिए है पर नहीं है किसी के लिए प्रतीक्षा।’ बता दें कि अमिताभ बच्चन का बंगला प्रतीक्षा, जुहू में मौजूद है। पहले अमिताभ बच्चन अपने माता पिता के साथ इस ही बंगले में रहते थे, हालांकि पैरेंट्स के गुजरने के बाद अमिताभ दूसरे बंगले जलसा में शिफ्ट हो गए। अब अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ जलसा में ही रहते हैं। हालांकि प्रतीक्षा अमिताभ के दिल के बेहद करीब है और अक्सर वो वहां वक्त बिताने जाते हैं।

ये भी पढ़िए –अब कांग्रेस की शुरू होगी असम जोड़ो यात्रा

शो में अमिताभ ने और भी किस्से सुनाए। अमिताभ बच्चन ने शो में पहुंचे कंटेस्टेंट प्रख्यात शेट्टी से बातचीत के दौरान बताया था कि उनकी पहली नौकरी कलकत्ता की एक कंपनी में बतौर एग्जीक्यूटिव की थी। अमिताभ ने आगे बताया कि जब उन्हें पहली सैलरी मिलने के बाद छुट्टी मिली तो वो पिता हरिवंश राय बच्चन के लिए तोहफा लेकर गए थे। अमिताभ ने पिता के लिए घड़ी बतौर गिफ्ट ली थी। हालांकि ये घड़ी अमिताभ के पिता को कभी मिल ही नहीं पाई थी।अमिताभ कहते हैं कि दिल्ली पहुंचकर जब उन्होंने पिता को डिब्बा गिफ्ट किया था तो उन्हें बहुत गर्व हो रहा था लेकिन डिब्बा खोलने पर घड़ी गायब थी। अमिताभ ने आगे बताया था कि दिल्ली पहुंचने पर जब वो नहा रहे थे तब नौकर ने वो घड़ी चुरा ली थी।

ये भी पढ़िए –प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने किया ये ऐलान

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates