Homeअपराधबेटे की दिनचर्या सुधारने की कोशिश ने ली एक पिता की जान

बेटे की दिनचर्या सुधारने की कोशिश ने ली एक पिता की जान

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक पिता ने अपने बेटे को सुबह जल्दी जगाने की गलती की तो कलयुगी बेटे ने चाकू से गोदकर अपने पिता की हत्या कर दी। बेटे ने पिता पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए जिसके चलते मौके पर ही उसके 65 वर्षीय पिता ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा और आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया।

मामला शिवपुरी जिले के कोतवाली थाना इलाके की न्यू शिव कॉलोनी का है। बताया जा रहा है कि रामेश्वर दयाल शर्मा अपने बेटे उपेंद्र के साथ किराए के घर में रहते थे। उपेंद्र एक एजेंसी में सेल्समैन का काम करता है। रामेश्वर दयाल शर्मा अपने बेटे को सुबह जल्दी सो कर उठने की आदत डालना चाहते थे। वे हर दिन सुबह उठकर पूजा पाठ किया करते थे और चाहते थे कि बेटा भी उनकी तरह रोज की दिनचर्या शुरू करें। रोज की तरह उन्होंने  शुक्रवार को बेटे को नींद से जगाने की कोशिश की, जिस पर बेटे उपेंद्र को गुस्सा आ गया और उसने बिस्तर के पास पड़ा चाकू उठाया और पिता पर एक साथ कई बार कर दिए, जिससे मौके पर ही रामेश्वर शर्मा की मौत हो गई।

यह भी पढ़े :जापान में 10 फुट लम्बे जीव मिलने से दहशत में लोग

बेटे की पिता के हत्या करने की खबर पूरे इलाके में फैल गई, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे के गिरफ्तार किया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह सेल्समैन का काम करता है, जिसके चलते दिनभर भागदौड़ करने की वजह से वह थक जाता था, ऐसे में रोज-रोज पिता का उसे नींद से जगाना खल रहा था। सुबह जब उन्होंने नींद से जगाया तो उसे गुस्सा आ गया और उसने बिना सोचे समझे पिता की हत्या कर दी।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates