Homeउत्तर प्रदेशगजरौला में बाइक सवार दो लोगों को एक अज्ञात वाहन ने रौंदा,...

गजरौला में बाइक सवार दो लोगों को एक अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौके पर दोनों की मौत

अमरोहा, गजरौला में दिल्ली मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक सवार दो लोगों को एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

हादसा गुरुवार की रात करीब दो बजे हुआ। जिला बिजनौर के थाना चांदपुर क्षेत्र के गांव लाटरा मुझरा निवासी मोमराज सिंह का 32 वर्षीय पुत्र निगम व थाना रहरा क्षेत्र के गांव नवाबपुरा निवासी बोदल सिंह के 52 वर्षीय पुत्र चरण आपस में साढू थे। वह जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ क्षेत्र में स्थित गाव शकरपुर में एक लगन रिश्ते में शामिल होने गए थे। वहां से दोनों बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। गजरौला में हाईवे पर गांव बिजोरा ढाल के पास अचानक से पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया।

इसे भी पढ़े :बीजेपी के चर्चित नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को एक मामले में पंजाब पुलिस ने हिरासत में लिया

हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मामले की जानकारी लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। उधर, दोनों की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। प्रभारी निरीक्षक राजेश तिवारी ने बताया कि दोनों आपस में साढू हैं और जनपद हापुड़ से लौट रहे थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates