Homeआम आदमी पार्टीराजनीतिक जमीन तलाशने 15 को केरल जाएंगे अरविन्द केजरीवाल

राजनीतिक जमीन तलाशने 15 को केरल जाएंगे अरविन्द केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के मुखिया और सीएम अरविंद केजरीवाल 15 मई को केरल जाएंगे। अरविंद केजरीवाल यहां पर राजनीतिक जमीन तलाशने की कड़ी में जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ट्वेंटी-20 राजनीतिक दल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जल्द ही केरल जाएंगे। ट्वेंटी-20 राजनीतिक दल ने दिल्ली के सीएम को 15 मई को अपने वार्षिक समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था, जिसे उन्होंने विधिवत स्वीकार कर लिया है।

यह भी पढ़ें :  शाक्य कोलिय मिलन सम्मान समारोह में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री संजय निषाद का सम्मान

वहीं, ट्वेंटी 20 के संस्थापक साबू जैकब ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल के आभारी हैं कि उन्होंने हमारे निमंत्रण को शालीनता से स्वीकार किया। अरविंद केजरीवाल की तरह ही ट्वेंटी 20 भी भारतीय राजनीतिक व्यवस्था को जमीनी स्तर पर मजबूत करने में विश्वास करता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब दोनों में आम आदमी पार्टी के शासन के माडल ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा प्राप्त की है और भारतीय राजनेताओं को अपनाने लायक सबक प्रस्तुत किया है।

बता दें कि ट्वेंटी20 की स्थापना साबू जैकब ने की है, जो दुनिया के दूसरे सबसे बड़े शिशु परिधान निर्माता किटेक्स के एमडी हैं। यह भारत के सबसे सफल गैर पारंपरिक राजनीतिक दलों में से एक है। यह एक सीएसआर संगठन के रूप में शुरू हुआ, लेकिन एक राजनीतिक दल बनने के लिए प्रेरित हुआ।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates