Homeअपराधपंजाब में करप्शन पर वार ,रिश्वत मांगने वाले एएसआइ पर एफआइआर

पंजाब में करप्शन पर वार ,रिश्वत मांगने वाले एएसआइ पर एफआइआर

श्री मुक्तसर साहिब। लंबी ब्लाक के गांव वड़िंग खेड़ा निवासी एक व्यक्ति से दस हजार रुपए की रिश्वत मांगने के मामले में विजीलेंस ब्यूरो ने पुलिस चौकी किल्लियांवाली के एएसआइ हरजीत सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। आरोपित एएसआइ अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। एएसआइ पर यह कार्रवाई मुख्यमंत्री भगवंत मान की ओर से जारी की गई एंटी करप्शन हेल्पलाइन पर की गई शिकायत के आधार पर हुई है।

यह भी पढ़ें : सुशांत केस से सम्बंधित आरटीआई का जवाब देने से सीबीआई का इंकार

डीएसपी संदीप सिंह ने बताया कि गांव वड़िंग खेड़ा निवासी गुरदीप सिंह पर एक मुकदमा दर्ज हुआ था। इस पर वह अदालत में चला गया था। अदालत ने इस मामले की जांच के लिए पुलिस को उसे तफ्तीश में शामिल करने का आदेश दिया था। लेकिन यह मामला देख रहे एएसआइ हरजीत ने उसे तफ्तीश में शामिल करने के बदले में उससे दस हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। बीती पांच अप्रैल को गुरदीप ने एएसआइ हरजीत को कुछ रुपए देते हुए उसकी अपने मोबाइल पर वीडियो बना ली थी।

वीडियो में एएसआइ हरजीत सिंह गुरदीप सिंह को रुपए वापस लौटाते हुए कह रहा है कि वह पूरे पैसे लेकर आए। गुरदीप सिंह ने इस उपरांत एंटी करप्शन हेल्पलाइन पर वीडियो भेजकर शिकायत कर दी थी। जिसकी पड़ताल के आदेश प्राप्त हुए थे। वीडियो की पड़ताल के बाद शुक्रवार को एएसआइ हरजीत सिंह के खिलाफ विजीलेंस ब्यूरो के थाना बठिंडा में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उसकी तलाश की जा रही है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates