Homeलाइफस्टाइलपार्टनर में दिखे बदलाव तो हो जाएं सतर्क

पार्टनर में दिखे बदलाव तो हो जाएं सतर्क

रिलेशनशिप में कई बुरी चीजें हो सकती हैं लेकिन सबसे बुरा होता है कि आपके पार्टनर का किसी और से अफेयर होना। यह किसी को ठगे जाने जैसा ही है। जब आपको इमोशनली ठगा जाता है। प्यार में धोखा मिलने के बारे में ज्यादातर लोगों को तब पता चलता है, जब तक बहुत देर नहीं हो जाती। शुरुआत में उन्हें यही लगता है कि शायद उनका पार्टनर किसी बात को लेकर परेशान है इसलिए उनसे दूरी बनाए हुए हैं लेकिन वक्त गुजरने के साथ ही आपको एहसास होने लगता है कि आप दोनों के बीच किसी तीसरे की एंट्री हो चुकी है। ऐसे में आपको समय रहते कुछ बातें देखकर समझ जाना चाहिए कि आपको धोखा मिल रहा है।

आपको टाइम न देना 
कभी-कभी ऐसा हो सकता है कि आपका पार्टनर काम में बिजी हो लेकिन हमेशा काम का बहाना देकर गायब रहना इशारा करता है कि उसका टाइम कहीं और इनवेस्ट हो रहा है।

आपसे शिकायतें बढ़ जाना 
किसी भी रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने का यही तरीका है कि जो भी शिकायतें हैं, उस पर खुलकर बात हो। आपका पार्टनर अगर आपसे अचानक ही शिकायतें और बुराई बताने में लग गया है, तो इसका सीधा-सा मतलब है कि वह आपकी कमियां गिनाकर रिश्ते को तोड़ने का मन बना चुका है।

फ्यूचर का डर 
शुरुआत में शादी और साथ निभाने का वादा था लेकिन धीरे-धीरे यह वादा डर में बदल जाता है। टाइम के साथ अब आपके पार्टनर को लगने लग जाता है, कि आप दोनों का क्यूचर साथ नहीं है। इसे वह अलग-अलग तरीके से जस्टिफाई करने की कोशिश भी करता है।

किसी और की खूबियां पसंद आना 
आप में बुराई दिखने के साथ आपके पार्टनर को किसी तीसरे का स्वभाव अचानक पसंद आने लग सकता है। वह आपकी हर एक आदत को बुरा कह सकता है। जो आदतें और बातें उसे कभी पसंद आती थी, वे अचानक ही बुरी लगने लग जाती है।

हर बात पर झूठ बोलना 
हर बात पर झूठ बोलना भी एक इशारा है कि आपसे सच छुपाने की कोशिश हो रही है। ऐसे में आप कई बार झूठ पकड़ भी लेते हैं लेकिन आपका पार्टनर आपको ‘मुझ पर भरोसा नहीं है? मुझपर हमेशा शक करती/ करते हो, जैसे डायलॉग बोलकर बचने की कोशिश करता है।

ये भी पढ़िए –अब पंजाबी गाने में भी सपना चौधरी दिखाएंगी कमाल

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates