More
    Homeदेशभाजपा संसदीय दल बैठक : पीएम ने सांसदों को दी यह सलाह

    भाजपा संसदीय दल बैठक : पीएम ने सांसदों को दी यह सलाह

    नई दिल्ली, । दिल्ली के अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय सेंटर में चल रही बीजेपी संसदीय दल की बैठक खत्म हो गई है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक मौजूद के अलावा तमाम सांसद मौजूद रहे। संसदीय दल की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई।

    यह भी पढ़ें : योगी कैबिनेट 2.0 : ब्राह्मणो को साधा तो दूसरे दलों से आये नेताओं का भी रखा ध्यान

    केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बैठक को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि आज की बैठक में बीजेपी संसदीय दल ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के विस्तार के लिए पीएम मोदी जी का आभार व्यक्त किया।

    मेघवाल ने बताया कि बैठक का मुख्य उद्देश्य 6-14 अप्रैल के बीच सामाजिक न्याय के मुद्दे पर बैठकें और सम्मेलन आयोजित करना था। पीएम और बीजेपी अध्यक्ष ने हम सभी को कहा है कि 6 से 14 अप्रैल के बीच में हम सामाजिक न्याय के लिए जगह-जगह बैठकें करे।

    15 मार्च को भी हुई थी बैठक
    इससे पहले, 15 मार्च को भी भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई थी। इस बैठक में भाजपा नेताओं ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों का विश्लेषण किया था। जिन चार राज्यों में ने चुनाव जीता, उन राज्यों के वरिष्ठ नेताओं के साथ अमित शाह, जेपी नड्डा और पार्टी महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने चर्चा की थी। बता दें कि भाजपा ने हाल ही चार राज्यों यूपी, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में चुनाव जीतकर अपनी सरकार बनाई है।

    Must Read