Homeमनोरंजनविदेशों में धूम मचा रही 'ब्रह्मास्त्र'

विदेशों में धूम मचा रही ‘ब्रह्मास्त्र’

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सफलता की नई इबारत लिख रही है। फिल्म ने भारत में जहां सौ करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर दिया है, वहीं विदेशों में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म का पहला वीकेंड शानदार रहा है। रिलीज के तीसरे दिन विदेशों में फिल्म के कलेक्शन में शानदार इजाफा हुआ है। आंकड़े देखकर कहा जा सकता है कि रणबीर-आलिया का जादू न सिर्फ भारत, बल्कि विदेशों में भी चल रहा है।

हिंदी में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ इस साल की पहली फिल्म है, जिसने पहले वीकएंड पर इतनी शानदार कमाई बॉक्स ऑफिस पर की। फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेकर फिल्म इंडस्ट्री को और हिंदी फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड को बढ़ावा देने वालों को हैरान कर दिया। फिल्म ने शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 41.36 करोड़ रुपये और रविवार के रात के शो खत्म होने के बाद आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 44.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। फिल्म के पहले तीन दिनों का घरेलू बॉक्स ऑफिस की कमाई का आंकड़ा इसी के साथ कुल 122.58 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें-प्रभास को पछाड़ने में कामयाब ना हुए रणबीर

भारत में जहां फिल्म ने कलेक्शन के मामले में सवा सौ करोड़ का आंकड़ा छू दिया है, वहीं विदेशों में भी झंडा बुलंद है। वर्ल्डवाइड 8,913 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली ‘ब्रह्मास्त्र’ के ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन 75 करोड़ और दूसरे दिन के कलेक्शन 85 करोड़ को साथ मिलाकर देखा जाए तो फिल्म ने दूसरे दिन तक तक 160 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से विदेशी धरा पर फिल्म ने तीसरे दिन 80 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे दिन का फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन  226.75 करोड़ रूपये बताया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में तीसरे दिन तक फिल्म का कलेक्शन 122.58 करोड़ रूपये है। वहीं, फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 226.75 करोड़ रूपये कहा जा रहा है। बता दें कि 410 करोड़ रुपये के बजट में तैयार रणबीर की यह फिल्म बॉलीवुड में अब तक की सबसे महंगे बजट वाली फिल्म कही जा रही है। इसे बनाने में दस साल का वक्त लगा है, लेकिन इसके कलेक्शन के आधार पर कहा जा सकता है कि अयान मुखर्जी की मेहनत रंग ला रही है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates