Homeअपराधअंबाला में भी दौड़ा बुलडोजर, नशा तस्‍करी में फंसे पूर्व पार्षद पर...

अंबाला में भी दौड़ा बुलडोजर, नशा तस्‍करी में फंसे पूर्व पार्षद पर हुई कड़ी कार्रवाई

अंबाला। बुलडोजर की कार्रवाई अंबाला में भी देख़ने को मिली। दो दिन से दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई के बाद अंबाला में भी कार्रवाई की गई। अंबाला में वीरवार सुबह 9 बजे बुलडोजर चला। नशा तस्करी में फंसे पूर्व पार्षद राजेश द्वारा डेहा कालोनी में किए गए अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चलाकर गिरा दिया गया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में नगर परिषद अंबाला सदर और पुलिस फोर्स ने की कार्रवाई।

डेहा कालोनी में पुलिस नशा तस्करी के मामले में पूर्व पार्षद राजेश कुमार की पत्नी गुड्डी को गिरफ्तार करने गई थी। इस दौरान विरोध में आरोपित गुड्डी तो फरार हो गई, जबकि पूर्व पार्षद राजेश और उसका बेटा प्रिंस को पुलिस गिरफ्तार कर लिया था। राजेश की निशानदेही पर ही पंजाब के फिल्लौर स्थित उच्ची घाटी से भारी मात्रा में कैश, सोना भी पुलिस ने बरामद किया था।

यह भी पढ़े :मुख्यमंत्री योगी के क्षेत्र में दौड़ेगी मेट्रो, भेजा गया प्रस्ताव

पूर्व पार्षद राजेश द्वारा कैंट की डेहा कालोनी में किए गए अतिक्रमण को लेकर नगर परिषद अंबाला सदर कार्रवाई करने की तैयारी में है। इसके लिए परिषद ने पुलिस फाेर्स की मांग की थी। वीरवार सुबह 9 बजे डीएसपी राम कुमार, एसएचओ कैंट नरेश कुमार सहित सीआइए-2 सहित अन्य डेहा कालोनी पहुंचे।नगर परिषद के सचिव राजेश ने बताा कि अतिक्रमण पर नगर परिषद बुलडोजर चलाया गया। पब्लिक प्रापर्टी पर अवैध रूप से कब्जा करने के आरोप में ईओ की शिकायत पर कैंट के सदर थाने में आरोपित पूर्व पार्षद राजेश पर मुकदमा भी दर्ज कराया जा चुका है।बता दें कि इससे पहले भी डेहा कालोनी में कार्रवाई के दौरान विरोध का सामना पुलिस को करना पड़ा था। इस बार भी कार्रवाई के दौरान स्थिति बिगड़ सकती है।

फरार गुड्डी की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी

नशा तस्करी के आरोपित पूर्व पार्षद राजेश की पत्नी गुड्डी की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई गई है। यह टीमें लगातार संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। छापेमारी के दौरान अभी वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सकी है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates