Homeपंजाबपंजाब में भाजपा नेता के विरुद्ध मुकदद्मा फ़र्ज़

पंजाब में भाजपा नेता के विरुद्ध मुकदद्मा फ़र्ज़

पंजाब में पुलिस ने दिल्ली भाजपा के एक और नेता पर केस दर्ज किया है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन जिंदल के खिलाफ IT एक्ट समेत कई धाराओं में FIR हुई है। नवीन जिंदल पर आरोप है कि उन्होंने ट्विटर पर एक एडिटेड वीडियो शेयर किया। जो केजरीवाल के टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू का हिस्सा है। जिसके जरिए जिंदल दावा कर रहे हैं कि केजरीवाल पंजाब में खुद, सीएम और मंत्रियों के रिश्वत लेने की बात कबूल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बेंगलुरु के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन जारी

केस दर्ज होने के बाद नवीन जिंदल ने लिखा कि आखिरकार इनका सच बाहर आ ही गया। हालांकि आम आदमी पार्टी का कहना है कि केजरीवाल इसमें पंजाब में भ्रष्टाचार खत्म होने की बात कह रहे हैं।

जिंदल ने कहा फर्जी मुकदमा
केस दर्ज होने के बाद नवीन जिंदल ने कहा कि यह फर्जी मुकदमा है। उन्हें पंजाब मिल गया तो पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं। जिंदल ने कहा कि वह ऐसे मुकदमों से डरने वाले नहीं हैं और रोज ऐसे ही पोल खोलते रहेंगे।

पंजाब पुलिस को केजरीवाल का तोता बनाने की साजिश : मिश्रा
भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि भाजपा नेता पर पंजाब पुलिस ने एक और केस दर्ज कर दिया है। अगर ऐसे राजनीतिक बयानों पर FIR की जाती तो अरविंद केजरीवाल कभी राजनीति में नहीं आ पाते। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस को अरविंद केजरीवाल का तोता बनाने की साजिश ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी।

बग्गा और प्रीति गांधी पर हो चुका केस
इससे पहले मोहाली के साइबर क्राइम पुलिस थाने में दिल्ली भाजपा नेता तेजिंदरपाल सिंह बग्गा और प्रीति गांधी पर केस दर्ज हो चुका है। इनके खिलाफ भी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गलत पोस्ट करने के आरोप लगाए गए हैं। बग्गा ने इस केस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नवीन जिंदल वही नेता हैं, जिन्होंने केजरीवाल के 11 करोड़ के स्विमिंग पूल प्लान को बेनकाब किया था।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates