Homeअपराधसुशांत केस से सम्बंधित आरटीआई का जवाब देने से सीबीआई का इंकार

सुशांत केस से सम्बंधित आरटीआई का जवाब देने से सीबीआई का इंकार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग दो साल होने वाले हैं, लेकिन अब तक एक्टर की मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई के पास है। इसी बीच इस केस जांच कहा तक बढ़ी इसकी जानकारी मांगने के लिए एक आरटीआई फाइल की गई, जिसके जवाब में सीबीआई ने कहा है कि जांच की प्रगति की जानकारी नहीं दी जा सकती है क्योंकि इससे जांच प्रभावित हो सकती है।

यह भी पढ़ें : योगी के डर से यूपी छोड़ पानीपत भाग रहे बदमाश

एएनआई के मुताबिक, सीबीआई की टीम ने अब मामले के संबंध में कोई भी जानकारी देने से साफ इनकार कर दिया है। आरटीआई के जवाब में उन्होंने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की जा रही है, कोई की जानकारी जांच की प्रक्रिया में बाधा डाल सकती है। मांगी गई जानकारी प्रदान नहीं की जा सकती।’

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित आवास पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए, जिसके कारण कई परिवार, दोस्तों और फैंस ने उनकी हत्या की आशंका जाहिर की थी। हालांकि पुलिस की जांच में भी मौत की वजह आत्महत्या बताई गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत की वजह दम घुटना बताया गया था। इस केस में फिलहाल सीबीआई आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : पंजाब में भाजपा नेता के विरुद्ध मुकदद्मा फ़र्ज़

बता दें कि इस साल की शुरुआत में, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने साहिल शाह को गिरफ्तार किया था, जो उसी सोसाइटी में रहता था, जहां सुशांत सिंह का फ्लैट था। कथित तौर पर, शाह, जो मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्रग मामले में संदिग्धों में शामिल हैं, ने कम से कम नौ महीने तक फरार रहने के बाद टीम के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

सुशांत को आखिरी बार फिल्म दिल बेचारा में देखा गया था। यह फिल्म उनकी मौत के बाद रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अपने फेवरेट एक्टर को आखिरी बार देखकर फैंस इमोशनल हो गए थे। दिल बेचारा का निर्देशन मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया था।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates