More
    Homeउत्तर प्रदेशचौरी चौरा के विधायक ई.सरवन निषाद ने जन चौपाल लगाकर सुनी जनता...

    चौरी चौरा के विधायक ई.सरवन निषाद ने जन चौपाल लगाकर सुनी जनता की समस्याएं

    चौरी चौरा के विधायक ई.सरवन निषाद ने अपने विधानसभा क्षेत्र विकासखंड ब्रह्मपुरके ग्राम सदना में कैम्प लगाकर समस्त विभाग के प्रमुख अधिकारियों की उपस्थिति में जन चौपाल लगाकर जनता के समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के अतिशीघ्र निस्तारण के लिए निर्देशित किया।

    यह भी पढ़ें : आयुुष मंत्री ने आयुर्वेदिक छात्रों को बांटा स्मार्ट मोबाइल

    विधायक ई.सरवन निषाद ने चुनाव में अपने क्षेत्र के लोगों से वादा किया था कि अगर वह चुनाव जीत जायेंगे तो जनता को उनके पास आने की जरूरत नहीं होगी बल्कि वो खुद गांव गांव जाकर जनता से मिलेंगे और अब अपने किए वायदे पर कार्य करते हुए जगह जगह कैंप लगवाकर समस्या संबंधित विभाग के अधिकारियों उनके समस्याओं को निस्तारित करवा रहे है।

    आपको बता दें कि चुनाव जीतने के बाद विधायक ई. सरवन निषाद लगातार क्षेत्र के दौरे पर है और इसी क्रम में आज उन्होंने विकासखंड ब्रह्मपुर के सदना गांव में लोगों के समस्या निस्तारण हेतु जन चौपाल लगाया। कार्यक्रम के दौरान भीड़ में बुजुर्ग और महिलाएं जो आगे आकर अपनी समस्याएं बताने में असमर्थ थी उनको देखकर ई. सरवन निषाद खुद आगे बढ़कर उनसे मिलने कैंप का मंच छोड़ जनता में बीच पहुँचे और उनकी समस्याओं को विनम्र होकर सुने और संबंधित अधिकारियों अविलंब समस्या के निस्तारण हेतु निर्देशित किया साथ ही साथ संबंधित अधिकारियों के मौक़े पर मौजूदगी का भी निरक्षण किया और उन्हे सख्त हिदायत दिया कि जनता को कोई तकलीफ नही होनी चाहिए और यथाशीघ्र उनके समस्यायों का निस्तारण होना चाहिए।

    Must Read