Homeअपराधअभिनेत्री रिमी सेन के साथ हुई धोखाधड़ी, केस दर्ज़

अभिनेत्री रिमी सेन के साथ हुई धोखाधड़ी, केस दर्ज़

अभिनेत्री रिमी सेन धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं। एक बिजनेसमैन ने कथित तौर पर उनसे करोड़ों रुपये ठग लिए जिसके बाद अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि मुंबई के गोरेगांव के एक बिजनेसमैन रौनक जतिन व्यास ने रिमी से निवेश के नाम पर 4.14 करोड़ रुपये ठगे। रिमी ने इस मामले में खार थाने में लिखित शिकायत दी। 29 मार्च को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बिजनेसमैन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : पेट्रोल पर पुराना बयान याद दिलाने पर भड़के योग-गुरु, दे डाली धमकी

जानें क्या है पूरा मामला
बिजनेसमैन ने कथित तौर पर नए फर्म में निवेश के लिए रिमी सेन से पैसे लिए थे। रिमी ने पुलिस को बताया कि वह व्यास से 3 साल पहले अंधेरी के एक जिम में पहली बार मिली थीं। वे दोनों दोस्त बन गए। रिमी ने आगे बताया कि व्यास ने उनके सामने 40 फीसदी रिटर्न के साथ निवेश की डील सामने रखी थी। जब रिमी पैसे निवेश करने पर राजी हुईं तो उन्होंने एक समझौता किया। जब उन्होंने समय सीमा खत्म होने पर निवेश के पैसे मांगे तो व्यास ने उन्हें अनदेखा करना शुरू कर दिया। वह उनके फोन नहीं उठाता था। बाद में रिमी को पता चला कि व्यास ने कोई बिजनेस ही शुरू नहीं किया।

रिमी का दावा है कि 2019 से 2020 के बीच एक साल में उन्होंने 4.14 करोड़ रुपये निवेश के नाम पर दिए।

रिमी की मुख्य फिल्में
रिमी सेन की मुख्य फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘धूम’, ‘गरम मसाला’, ‘हंगामा’, ‘गोलमाल’ और ‘फिर हेरा फेरी’ है। रिमी ने 2015 में सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लिया था।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates