Homeपॉलिटिक्समुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले अपनी सीमा में रहें अधिकारी

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले अपनी सीमा में रहें अधिकारी

मुख्य सचिव की नियुक्ति को लेकर अफसरों में छिड़े विवाद पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अधिकारी अपनी सीमा में रहें अन्यथा कार्रवाई होगी। पालमपुर उपमंडल के सुलह विधानसभा के दैहण में मुख्यमंत्री ने पत्रकार वार्ता में कहा कि मुख्य सचिव किसे बनाना है और किसे नहीं, यह उनका अधिकार है। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी निशा सिंह की ओर से लिखे पत्र पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि इसके पीछे कारण क्या हैं। इसमें उनकी कोई भावना रही होगी।

ये भी पढ़ें-काबुल में अमेरिकी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

वह उनसे बात करेंगे और कोई रास्ता निकालेंगे। उन्होंने मुख्य सचिव की नियुक्ति के मामले में कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य का नाम लिए बिना कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस से मुख्यमंत्री रहे स्व. वीरभद्र सिंह ने चार वरिष्ठ अधिकारियों को छोड़कर एक जूनियर अधिकारी को मुख्य सचिव बनाया था।

उन्होंने कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह के सरकार ने अधिकारियों को गुटों में बांटने के बयान पर कहा कि इस बारे में प्रतिभा सिंह को कुछ मालूम नहीं है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान सरकार सरकारी खर्चे पर जश्न मना रही पर पलटवार करते हुए कहा कि उनको जो बोलना होगा, वह बोलें।

अग्निहोत्री ऐसा कहकर प्रदेश के लोगों का अपमान कर रहे हैं। हर विधानसभा में करोड़ों के उद्घाटन और शिलान्यास हो रहे हैं। इसके लिए क्या उन्हें कांग्रेस के नेताओं से अनुमति लेनी है। कांग्रेस प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार आती देख  हताश और निराश है। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार भी मौजूद रहे।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates