Homeउत्तराखंडभारतीय पेट्रोलियम के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री धामी ने हरीश रावत को...

भारतीय पेट्रोलियम के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री धामी ने हरीश रावत को दिया धन्यवाद

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी में धारचूला के कांग्रेस विधायक हरीश धामी का धन्यवाद अदा किया। भारतीय पेट्रोलियम के स्थापना दिवस समारोह के दौरान मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि हरीश ने उनके लिए सीट छोड़ने की पेशकश की है और तमाम विधायक इस बात को कह रहे हैं।

हालांकि, यह पार्टी तय करेगी कि उन्हें कहां से चुनाव लड़ना है। सहकारिता में भर्ती घोटाला, कर्मकार बोर्ड में साइकिल घोटाला व पूर्ववर्ती सरकार पर लगे घोटाले के आरोपों पर पूछे गए सवालों पर मुख्यमंत्री ने सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा। सिर्फ यही बात कही कि कानून अपना काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें : फोन के पुराने पार्ट्स से कम कीमत वाले नए स्मार्टफोन बनाएगा सैमसंग

धामी ने की मां बगलामुखी की पूजा-अर्चना
मध्य प्रदेश के दौरे पर गए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को आगर-मालवा जिले के नलखेड़ा में विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर आगर की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी उपस्थित थीं। बाद में मुख्यमंत्री धामी ने उज्जैन पहुंचकर महाकाल मंदिर में भी दर्शन किए।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ने कहा कि भाजपा गांव, गरीब, वंचित व शोषित वर्गों के कल्याण के लिए समर्पित पार्टी है। संगठन और सरकार की ओर से निरंतर सेवा कार्य किए जा रहे हैं। सामाजिक न्याय पखवाड़े के अंतर्गत पार्टी कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

प्रदेश प्रवक्ता सुयाल ने बुधवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता में उक्त बातें कहीं। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुआई में सरकार ने जिस तरह के कदम उठाए, उसकी अंतराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने भी सराहना की है। उन्होंने गरीब कल्याण अन्न योजना, वन नेशन-वन राशन कार्ड समेत अन्य योजनाओं का उल्लेख किया। इस अवसर पर प्रदेश सह मीडिया प्रभारी संजीव वर्मा आदि भी उपस्थित थे।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates