Homeअसमअसम में सीआरपीएफ जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी

असम में सीआरपीएफ जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी

गोलाघाट। असम में सीआरपीएफ जवान द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। एक सीआरपीएफ जवान ने गुरुवार रात असम-नागालैंड सीमा के साथ असम के गोलाघाट जिले में सरूपथर इलाके के पास खुद की सर्विस राइफल से गोली मारी है। जवान ने 155 बीएन सीआरपीएफ के एक शिविर में अपनी सर्विस राइफल से खुद की जान ली है। पुलिस के अनुसार मृतक जवान की पहचान बिहार निवासी राज सिंह के रूप में हुई है। वह असम-नागालैंड सीमा पर चुंगजन इलाके में 155 बटालियन सीआरपीएफ कैंप में तैनात थे।

यह भी पढ़ें : 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
गोलाघाट जिले के धनसिरी सब-डिवीजन के एसडीपीओ त्रिनयन भुइयां ने बताया कि यह घटना गुरुवार की रात करीब 8.30 बजे हुई। सीआरपीएफ जवान ने कैंप में अपनी सर्विस इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली थी जिसके बाद कुछ जवान मौके पर पहुंचे और देखा कि जवान मृत पड़ा है। बाद में, पुलिस और सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

तेलंगाना में भी घटी थी ऐसी घटना
बता दें कि जवान द्वारा खुद की जान लेने का मामला कल तेलंगाना में भी सामने आया था। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक सब-इंस्पेक्टर ने मुलुगु जिले में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। जवान सीआरपीएफ की 39वीं बटालियन में तैनात था, उसने पुलिस कैंप में फांसी लगा कर आत्महत्या की थी। जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ का यह जवान महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के मूल निवासी थे।

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates