Homeअपराधबिहार में अपने माँ बाप के साथ सास के खिलाफ धरने पर...

बिहार में अपने माँ बाप के साथ सास के खिलाफ धरने पर बैठी बहू

पटना। पटना के राजीवनगर मोहल्‍ले में एक विवाहिता अपने माता-पिता के साथ धरना दे रही है। यह धरना वह ससुराल में प्रवेश के लिए दे रही है। आरोप है कि कोर्ट के आदेश के बावजूद ससुरालवाले उसे घर में घुसने नहीं दे रहे। आरोप है कि दहेज के लिए उसे घर से निकाला गया था। वहीं ससुरालवालों का कहना है कि बहू का आरोप झूठा है। धरना पर बैठी बहू और उसके परिवारवालों ने घर की बिजली और पानी बंद कर दी है। इस कारण भीषण गर्मी में वे परेशान हैं।

यह भी पढ़ें : राजस्थान में मंदिरो के ध्वस्तीकरण के विरोध में हिन्दू संगठन उतरे सड़कों पर

माता-पिता के साथ धरना पर बैठी है बहू
बताया जाता है पटना में रिटायर्ड रेल अधिकारी के आवास के बाहर दो दिनों से बहू और उनके माता-पिता धरना दे रहे हैं। बहू स्मिता का कहना है कि ससुराल वालोंं ने उसे घर से निकाल दिया है। वह ससुराल में रहना चाहती है लेकिन ससुरालवाले उसे रखने को तैयार नहीं हैं। बहू ने बताया कि शादी के महज चार महीने बाद ही दहेज के लिए उसे घर से निकाल दिया गया था। स्मिता के पिता उमेश प्रसाद का कहना है कि कोर्ट में इन लोगों ने शपथ पत्र दिया है कि पूरी प्र‍तिष्‍ठा के साथ बहू को रखने को तैयार हैं। पु‍लिस आई थी ले‍किन ये लोग पु‍लिस की बात भी नहीं मान रहे।

सुहागरात में ही पति को चप्‍पलों से पीटा था
वहीं घर में बंद लड़के वालों का कुछ और ही कहना है। इधर रिटायर्ड रेल अधिकारी विजय सिंह, उनकी पत्‍नी चमेली देवी और दूल्‍हा रो‍हित का कुछ और ही कहना है। रो‍हित की मां चमेली देवी ने बताया कि 2019 में बेटे की शादी हुुुई थी। सुहागरात में ही बहू ने उनके बेटे को चप्‍पल से पीटा था। इसके बाद व्‍यवहार इतना खराब था कि घर में रहना दुश्‍वार हो गया था। किसी का मान-सम्‍मान तो दूर वह किसी से ठीक ढंग से व्‍यवहार नहीं करती थी। वह उनके बेटे से भी बात नहीं करती थी। जितने दिन घर में रही सब परेशान रहे। इधर धरना के नाम पर उन्‍हें परेशान किया जा रहा है। इन लोगों ने घर की बिजली काट दी है। पानी बंद कर दिया है। घटना की सूचना पर पु‍लिस भी पहुंची लेकिन मामला सलट नहीं सका।

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates