Homeअपराधखेतों में मिला व्यक्ति का शव

खेतों में मिला व्यक्ति का शव

जींद के गांव करेला में खेतों में बने कमरे में रखवाली के लिए गए व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि व्यकित के साथ रात को मारपीट हुई है। जिसके चलते उसकी मौत हुई है। घटना की सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और हालात का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें – एक महीने में 48 किसानों की आत्महत्या से सनसनी

गांव करेला निवासी सुरेंद्र सोमवार रात घर से खेत में रखवाली के लिए निकला था लेकिन रात को घर नहीं लौटा। मंगलवार सुबह सुरेंद्र गांव के ही राजेंद्र के खेत में बने कमरे में मृत पाया गया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। आंशका जताई जा रही है कि रात को सुरेंद्र ने कुछ अन्य लोगों के साथ शराब पी थी, जिसके बाद उनका झगड़ा हो गया। नौबत मारपीट तक जा पहुंची। इसमें चोट लगने के कारण सुरेंद्र की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर जुलाना थाना प्रभारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। सुरेंद्र की मौत कैसे हुई, इसके पीछे क्या कारण रहे, इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद हो पाएगा।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लिया गया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates