More
    Homeअपराधचंडीगढ़ के जंगल में मिला युवक का शव, नशे के ओवरडोज़ की...

    चंडीगढ़ के जंगल में मिला युवक का शव, नशे के ओवरडोज़ की आशंका

    चंडीगढ़। चंडीगढ़ के बुड़ैल में जंगल एरिया में एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस की प्राथमिक जांच के आधार पर व्यक्ति की मौत नशे की ओवरडोज से हुई है। क्योंकि जहां व्यक्ति का शव मिला है वहीं पर एक इंजेक्शन और सीरिंज भी मिली है, जिससे पुलिस का यह अनुमान है कि व्यक्ति की मौत नशे के ओवरडोज से हुई है। हालांकि अभी मृतक का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा। वहीं, अभी तक मृतक की पहचान भी नहीं हो पाई थी। पुलिस ने शव को सेक्टर-16 की मोर्चरी में रखवा दिया है।

    यह भी पढ़ें :7 मई को होगा लॉकअप का फिनाले ,जीतने वाले को मिलेगा यह इनाम

    जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम पुलिस कंट्रोल रूम में किसी राहगीर ने सूचना दी कि बुड़ैल के साथ लगे जंगल एरिया में एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मृतक की पहचान करने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

    कोविड टेस्ट के बाद होगा पोस्टमार्टम
    थाना पुलिस के अनुसार मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चलेगा। मृतक का सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा गया है। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। मृतक की पहचान न होने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं किया जा सकता। पुलिस ने 72 घंटे के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया है और पुलिस मृतक की पहचान करने में लगी है।

    पहले भी हो चुकी नशे की ओवरडोज से मौत
    इससे पहले भी चंडीगढ़ में युवक की नशे की ओवरडोज से मौत हो चुकी है। सेक्टर-52 कजेहड़ी स्थित होटल पंजाब के लुधियाना निवासी युवक का शव बरामद हुआ था। पुलिस टीम ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला था। मृतक की पहचान 29 वर्षीय हरमीत के रूप में हुई है। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस ने प्राथमिक जांच में मौत नशे की ओवरडोज के कारण होने की आशंका जताई थी। पुलिस को कमरे से बीयर की खाली बोतल और चॉकलेट बरामद हुई है।

    Must Read