Homeपंजाबपंजाब के शाही इमाम का फरमान - इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ...

पंजाब के शाही इमाम का फरमान – इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ टिप्पणियां नहीं की जाएंगी सहन

लुधियाना। पटियाला में 29 अप्रैल काे हुई हिंसा धर्म के नाम पर अमन और भाईचारे को तोड़ने की नापाक साजिश थी। पंजाब के शाही इमाम मौलाना मुहम्मद उस्मान रहमानी लुधियानवी ने इसकी कड़ी निंदा की है। आज यहां ऐतिहासिक जामा मस्जिद में पत्रकार सम्मेलन में शाही इमाम ने कहा कि पटियाला हिंसा में साफ नजर आ रहा है कि विदेशी और देसी कट्टरपंथी आपस में तालमेल बनाकर पंजाब के अमन और भाईचारे के खिलाफ घिनौनी साजिश रच रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अब मेरठ में चला प्रशासन का बुलडोज़र एक साथ 16 स्थानों के अवैध निर्माण ढहाए गए

शाही इमाम ने कहा कि सिर्फ अपना अस्तित्व बचाने के लिए विदेश में बैठे आतंकियों का नाम लेकर पूरे पंजाबी भाईचारे और एक धर्म विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाना शर्म की बात है। तस्वीर बिल्कुल साफ है कि कौन क्या खेल खेल रहा है लेकिन धर्म के नाम पर यह गुंडागर्दी पंजाब में नही चलने दी जाएगी। शाही इमाम पंजाब मौलाना मुहम्मद उस्मान रहमानी लुधियानवी ने कहा कि पटियाला हिंसा के बीच कुछ ऐसी भडकाऊ वीडियो भी सामने आई है, जिसमें यह कहा जा रहा है कि मुसलमानों को देश में रहने का कोई हक नहीं है।

शाही इमाम ने कहा कि हम पंजाब सरकार को बताना चाहते हैं की इन शरारती तत्वों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करके कार्रवाई की जाए। पंजाब की भगवंत मान सरकार से सभी पंजाबियों को बड़ी उम्मीदें हैं। सरकार को चाहिए कि विकास समेत सभी कामों से पहले राज्य में अमन शांति की स्थिति को बहाल कर गुंडागर्दी पर नकेल डालें।

यह भी पढ़ें : सोनाक्षी ने की सगाई, सिन्हा हाऊस में गूंजेंगी शादी की शहनाई

लुधियाना के सीपी और पटियाला के एसएसपी से मिलेगा प्रतिनिधिमंडल
शाही इमाम ने कहा कि धमकियां और हिंसा किसी की भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जा सकती। पंजाब की धरती पर सदियों से सभी धर्मों का सम्मान होता आया है। शाही इमाम ने बताया कि पंजाब के मुसलमानों का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही पुलिस कमिश्नर लुधियाना और एसएसपी पटियाला के साथ मिलकर हिंसा के बीच मुसलमानों के खिलाफ भडकाऊ भाषण देने वालों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करने के लिए शिकायत देंगे।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates