Homeगुजरातदिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने जमकर कसा भाजपा पर तंज

दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने जमकर कसा भाजपा पर तंज

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसदों के दिल्ली सरकार के स्कूल का दौरा कर बदहाली का आरोप लगाने पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि उनके गुजरात के सरकारी स्कूलों के दौरे से भाजपा बौखला गई है। इस बौखलाहट में भाजपा ने सोमवार को दिल्ली के अपने सारे सांसदों को दिल्ली के सरकारी स्कूलों में कमियां ढूंढने में लगा दिया। सारे सांसद दिनभर पसीने में तर-बतर हो गए, लेकिन उन्हें कोई कमी नहीं मिली।

यह भी पढ़ें : यूक्रेन के बाद रूस ने अब फिनलैंड और स्‍वीडन को दी चेतावनी

उन्होंने कहा कि बेचारे भाजपा नेता अब दिल्ली के स्कूलों में उन कमरों की तस्वीरें दिखा रहे हैं जहां टाईल्स टूट गई है, कहीं रंग-रोगन पुराना पड़ गया है, कहीं डेंटिंग-पेंटिंग चल रही है। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि सारी ताक़त लगाकर भी भाजपा इससे ज्यादा कमियां दिल्ली के सरकारी स्कूलों में नहीं निकाल पाई। वहीं आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के स्कूल के दौरे के दौरान का वीडियो टैग कर ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें :  हिमाचल में पकड़ा गया जिस्मफरोशी का व्यापार करने वाला होटल मालिक

ट्वीट में कहा गया कि दिल्ली सरकार के स्कूलों पर भाजपा सांसद के प्रचार का पर्दाफाश हुआ है। ट्वीट में कहा गया कि बिधूड़ी जिस भवन को दिखा रहे थे, उनके पीछे स्कूल भवन का नया ब्लाक साफ दिख रहा था। आप ने कहा है कि जब स्कूल के प्रधानाचार्य ने उन्हें इस तथ्य से अवगत कराया कि स्कूल का नया ब्लाक भी बना हुआ है, सांसद के पास इसका जवाब नहीं था।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates