More
    Homeउत्तर प्रदेशउपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा - चंदौली मौत मामले में बख्शा...

    उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा – चंदौली मौत मामले में बख्शा नहीं जाएगा दोषी

    वाराणसी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के तीन दिवसीय दौरे से अभी उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक लौटे हैं तो अब उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को काशी पहुंचे। बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद उनका स्‍वागत किया गया। केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को भाजपा महानगर के प्रशिक्षण वर्ग के तीन दिवसीय कार्यक्रम को परेड कोठी स्थित प्रताप पैलेस में समापन करने पहुंचे। दोपहर दो बजे सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के अलावा वह पार्टी पदाधिकारियों संग मुलाकात भी करेंगे।

    वहीं आयोजन में पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि चंदौली में पुलिस की कार्यवाही के दौरान हुई मौत के मामले में जो कोई भी दोषी है उसे बख्शा नहीं जाएगा। जिन पर आरोप लगा है उन्हें निलंबित कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच चल रही है । जल्द ही दोषी कौन है इसका पता चलेगा ।

    इसे भी पढ़े:शाक्य कोलिय मिलन सम्मान समारोह में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री संजय निषाद का सम्मान

    केशव प्रसाद मौर्य अपने एक दिवसीय प्रवास पर सोमवार को वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से उपमुख्यमंत्री परेड कोठी स्थित होटल प्रताप पैलेस में भारतीय जनता पार्टी के प्रशिक्षण वर्ग शिविर का समापन करने पहुंचे। इस दौरान मीडिया के एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव हार के बाद से बौखलाए हुए हैं। इसलिए बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। किसी अपराधी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस गई है उस दौरान कोई घटना हुई है इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है।

    इसके बाद वह दोपहर दो बजे सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसे लेकर प्रशासन तैयारी में लगा है। केशव प्रसाद मौर्य का ऐसे समय आगमन हुआ है जब बीते सप्ताह उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय, सिंचाई मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, एमएसएमई मंत्री राकेश सचान, कृषि मंत्री बलदेव सिंह औलख समेत आठ मंत्री अधिकारियों के साथ समीक्षा कर चुके हैं।

    Must Read