Homeमनोरंजनदिशा पाटनी ने बताया इन 3 चीजों से बदल जाता है उनका...

दिशा पाटनी ने बताया इन 3 चीजों से बदल जाता है उनका चेहरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ एक्शन के लिए भी जानी जाती हैं। फैंस उनके एक्शन मूव्स देखकर हैरान रह जाते हैं। उन्होंने इसके कई वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। हालांकि, इन सब के अलावा एक्ट्रेस अपनी नेचुरल ब्यूटी (natural beauty) के लिए भी जानी जाती हैं। उनके चेहरे पर हमेशा लेस मेकअप देखने को मिलता है। कई बार वो प्रमोशन में भी बिना मेकअप (no makeup look) के नजर आती हैं।

वहीं एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि वो मेकअप नहीं लगातीं। जबकि ऐसा नहीं है, दरअसल दिशा नो मेकअप लुक को अधिक फॉलो करती हैं। उनका मानना है कि एक्टिंग फील्ड में होने की वजह से बिना मेकअप के रहना संभव नहीं है, लेकिन आप चाहें तो कम मेकअप में भी खूबसूरत लुक पा सकती हैं। रियल लाइफ में उन्हें मेकअप ट्रेंड को फॉलो करना पसंद हैं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं, जिसे वो हमेशा अपने साथ रखना पसंद करती हैं।

उत्तर प्रदेश में महंगाई की मार से तंग आकर एक परिवार ने पिया ज़हर

इसके साथ उन्होंने बताया कि आखिर कौन से 3 मेकअप प्रोडक्ट्स हैं, जिसके बिना वो रह नहीं पातीं। यही नहीं एक्ट्रेस का लुक इन 3 प्रोडक्ट्स से बिल्कुल बदल जाता है। किसी इवेंट या फिर फंक्शन के दौरान वो इसे जरूर लगाती हैं।
​गुलाबी गालों का राज है

अक्सर दिशा पाटनी के चेहरे पर नेचुरल ग्लो देखने को मिलता है। उनके गुलाबी गाल लोगों को काफी आकर्षित करते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर वो गुलाबी गाल कैसे पाती हैं? दरअसल, दिशा पाटनी को ब्लश काफी पसंद है। खास कर क्रीम ब्लश, जिसे वो हर वक्त लगाना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें ये काफी पसंद है। इसके एक टैप से गाल बिल्कुल गुलाबी और सुंदर हो जाते हैं।

दिशा पाटनी के लिए ये 3 प्रोडक्ट्स हैं जरूरी
दिशा बताती हैं कि उनके लिए 3 मेकअप प्रोडक्ट्स बेहद जरूरी हैं, जिसमें लिपस्टिक, ब्लश, और टींट शामिल है। एक्ट्रेस के अनुसार, वो डार्क के बजाए न्यूड लिपस्टिक ज्यादा पसंद करती हैं। वहीं वह टींट को लिप और चीक्स पर अप्लाई करती हैं। एक्ट्रेस के अनुसार, टींट काफी काम की चीज है, जिससे एक साथ कई सारे काम किए जा सकते है

  1. फाउंडेशन यूज नहीं करतीं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी मेकअप के बाद भी नेचुरल दिखती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वो फाउंडेशन से बेस नहीं बनातीं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि वो दो तरह के प्राइमर यूज करती हैं। पहले से वो पूरे चेहरे को कवर करती हैं और फिर दूसरा उनके चेहरे पर ग्लो लाने का काम करता है। इसके बाद चेहरे की डार्क स्किन को कवर करने के लिए कंसीलर अप्लाई करती हैं। आंखों के ऊपर या फिर होंठों के पास एक्ट्रेस बिल्कुल मटर के दाने की तरह कंसीलर यूज करती हैं।

2. बचपन में फेस वॉश नहीं यूज करती थीं एक्ट्रेस

बीब्यूटीफुल को दिए इंटरव्यू में दिशा ने हेल्दी स्किन का राज बताया था। एक्ट्रेस के अनुसार, उन्होंने अपने बचपन में कभी भी फेस वॉश का इस्तेमाल नहीं किया। वो चेहरे को दही और बेसन से धोती थीं। यह नुस्खा उनकी मां ने बताया था, लेकिन यह काफी प्रभावी है। बता दें कि केमिकल फ्री चीजों के यूज की वजह से ही उनकी स्किन खिली-खिली नजर आती है।

3. सोने से पहले लगाती हैं सिर्फ एक चीज

दिशा पाटनी ने बताया कि सोने से पहले वो चेहरे को धोती हैं और फिर मॉइश्चराइजर अप्लाई करती हैं। त्वचा में नमी बनाए रखने के लिए इसे लगाना बहुत जरूरी है। एक्ट्रेस के अनुसार, वो अधिक चीजों का इस्तेमाल नहीं करतीं। सिर्फ इसे लगाने के बाद अच्छी नींद लेती हैं, जो त्वचा को अंदर से हेल्दी बनाए रखने में मदद करती है। चीज़ों से बदल जाता है दिशा पाटनी का पूरा लुक

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates