Homeअपराधयुवती को प्रेमजाल में फंसाने के लिए किया पत्नी के मरने का...

युवती को प्रेमजाल में फंसाने के लिए किया पत्नी के मरने का ड्रामा, रेप कर गहने लेकर गायब

अजमेर : प्रदेश में एक बार फिर महिला की आबरू लुटने का मामला आया है। घटना अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र की है। यहां एक शक्स ने तलाकशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसा कर उसे दुश्कर्म का शिकार बनाया है। इतना ही नहीं, शादी के नाम पर दुष्कर्म करने के बाद आरोपी महिला के घर से जेवरात चोरी कर भी भाग गया है। पीड़िता की शिकायत पर रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े : आदिवासियों पर फोकस करने की तैयारी में शिवराज सिंह चौहान

पति से तलाक के बाद आई थी मोहनलाल के संपर्क में
शिकायत देकर पीड़िता ने बताया कि 3 वर्ष पूर्व उसका उसके पति से तलाक हो गया था। वह अपने बेटे के साथ किराए के मकान में रहती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात मोहनलाल तंवर से हुई। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि मोहनलाल ने अपनी पत्नी की मौत होने की बात उससे कही और झूठ बोलकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। मोहनलाल तवंर ने महिला से कहा कि मैं तुझसे शादी करना चाहता हूं । इस पर पीड़िता मोहनलाल के झांसे में आ गई और उसी के साथ रहने लगी। आरोपी ने इसके बाद पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया।

मकान मालिक ने बताई पीड़िता को सच्चाई
पीड़िता ने बताया कि जब उससे शादी के लिए मोहनलाल राजी हो गया, तो उसने 14 फरवरी 2022 को खोड़ा गणेश मंदिर में उसके साथ शादी रचाई। इस दौरान भी उसने कई बार संबंध बनाए। पीड़िता ने बताया कि मैं जब वापस आई, तो देखा कि जेवरात और अन्य सामान गायब था, जब उसके मकान मालिक से पूछा तो उसने बताया कि मोहनलाल के लड़के व उसकी पत्नी और उसकी बहू आई थी। सारा सामान भरकर अपने साथ ले गई।

महिला ने मिलने का किया प्रयास , फिर करवाई रिपोर्ट
इसके बाद लंबे समय तक मोहनलाल से संपर्क नहीं होने पर पीड़िता उसके बताएं एड्रेस वाले मकान पर गई, तो वह वहां नहीं मिला। पीड़िता की ओर से मोहनलाल से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। परेशान होकर महिला ने रामगंज थाने में रिपोर्ट करवा दी है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates