Homeदेशद्रौपदी मुर्मू पहुंची पटना, नितीश ने किया जीत के लिए आश्वस्त

द्रौपदी मुर्मू पहुंची पटना, नितीश ने किया जीत के लिए आश्वस्त

पटना। राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज पटना दौरे पर हैं. यहां पटना के होटल मौर्या में उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. सीएम नीतीश कुमार ने मौके पर मौजूद पत्रकारों से कहा कि मुझे भरोसा है, द्रौपदी मुर्मू भारी मतों से राष्ट्रपति चुनी जाएंगी. बता दें कि कल एकदिवसीय दौरे पर झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू रांची में थीं. वहां उन्होंने झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन और सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात कर राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन मांगा था.

आज पटना पहुंचीं आदिवासी नेता द्रौपदी मुर्मू ने होटल मौर्या में बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मौके पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद थे. विशेष विमान से पटना पहुंचीं द्रौपदी मुर्मू का एनडीए के नेताओं ने पुरजोर स्वागत किया. पटना हवाई अड्डे पर बिहार एनडीए के घटक दलों से जीतन राम मांझी, पशुपति पारस और जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें : डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के दो टूक कहा- तबादलों में गड़बड़ मिली तो की जाएगी सख्त से सख्‍त कार्रवाई

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और HAM सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर बीजेपी की तारीफ की. मांझी ने विपक्ष से अपील की कि सारे लोग अपना वोट द्रौपदी मुर्मू को ही दें. उन्होंने कहा कि HAM के सभी 4 विधायक उन्हें ही वोट करेंगे. बिहार के हालात पर उन्होंने कहा कि बिहार में न दंगा हो रहा है न लोगों को कोई दिक्कत है. सीएम नीतीश कुमार सारे झंझावात के बीच विकास के कामों में लगे हैं।

इस मौके पर जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने द्रौपदी मुरमू को पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि द्रौपदी मुर्मू अपार बहुमत के साथ चुनाव जीतेंगी. जदयू का एक-एक वोट उन्हें मिलेगा।

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद के लिए चुना जाना तय है. आप समझ लीजिए कि अब सिर्फ औपचारिक घोषणा बाकी है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में कहा कि यह देश का सौभाग्य है कि उन जैसा पीएम हुआ. साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के लिए कहा कि उन्होंने बिहार का विकास किया है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates