Homeअपराधलखनऊ में बर्थडे पार्टी के दौरान सड़क पर गोलिया चलाने वाले पहुंचे...

लखनऊ में बर्थडे पार्टी के दौरान सड़क पर गोलिया चलाने वाले पहुंचे जेल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाने वाले युवकों को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार को बर्थडे पार्टी के नाम पर बीच सड़क पर हर्ष फायरिंग हुई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी वीडियो को ट्वीट कर निशाना साधा था।

बीच सड़क पर पार्टी मना रहे थे रईसजादे
वहीं, इस पूरे मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि 8 अप्रैल को एक वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है जिसमें कुछ व्यक्ति प्लासियो मॉल के सामने रोड पर बर्थडे मना रहे हैं। वहीं एक व्यक्ति हवा में फायरिंग करता दिख रहा है। इसमें तुरंत सुशांत सिटी थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया। और इनकी गिरफ्तारी के लिये टीमें गठित की गई।

यह भी पढ़ें : राहुल बोले हमने मायावती को दिया था सीएम पद का ऑफर लेकिन…..

अखिलेश यादव ने साधा था निशाना
वहीं एमएलसी चुनाव की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले वायरल हुए बीच सड़क पर फायरिंग वाले वीडियो को लेकर विपक्षी नेताओं सहित तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो को ट्वीट किया था। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी फायरिंग से जुड़े वीडियो को ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा था सपा मुखिया अखिलेश यादव के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि – भाजपा 2.0 के राज में, यूपी डूबा अपराध में. आज का अपराधनामा

दो युवक गिरफ्तार
डीसीपी ने बताया कि इसमें दो लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है एक नीरज सिंह जो हवा में फायर करते हुए दिख रहा है और दूसरा मनीष तिवारी को भी अरेस्ट किया गया है पुलिस के मुताबिक, मनीष तिवारी का बर्थडे मनाया जा रहा था। वहीं इन दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates