Homeअपराधहुक्का पार्टी के दौरान दो युवकों ने व्यापारी को सड़क पर दौड़ाकर...

हुक्का पार्टी के दौरान दो युवकों ने व्यापारी को सड़क पर दौड़ाकर पीटा

बिलासपुर। तेलीपारा स्थित होटल में ग्राहकों को हुक्का पिलाया जा रहा था। कोरिया जिले के व्यापारी ने इसका वीडियो बनाकर मैनेजर से शिकायत की। इस पर दो युवकों ने व्यापारी को सड़क में दौड़ाकर पीटा। साथ ही उनका महंगा मोबाइल भी तोड़ दिया। व्यापारी ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है।

कोरिया जिले खोंगापानी में रहने वाले शेख वसीम(30) व्यापारी हैं। शनिवार को वे अपनी कार से रायपुर जा रहे थे। मरवाही के पास उनकी कार खराब हो गई। कार को वे उन्होंने मंगला चौक स्थित गैराज में रिपेयरिंग के लिए दिया है। इस बीच वे तेलीपारा रोड स्थित एक होटल में ठहरे हैं। रविवार की रात 11 बजे से होटल हैवेंस पार्क में खाना खाने के लिए गए थे। इस दौरान वहां पर ग्राहकों को हुक्का पिलाया जा रहा था।

यह भी पढ़े:लखनऊ : मटियारी के कार शोरूम में भीषण आग, सभी को सुरक्षित निकला गया

व्यापारी ने नो स्मोकिंग जोन में हुक्का पिलाने का वीडियो बना लिया। इसे लेकर वे होटल के मैनेजर से मिले। साथ ही इसकी शिकायत भी की। इस पर वहां मौजूद कमल लछवानी और उसके दोस्त शहबाज ने विवाद करना शुरू कर दिया। उन्होंने व्यापारी के मोबाइल को तोड़ दिया। इसका विरोध करने पर युवकों ने व्यापारी की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट से बचने वे होटल से बाहर निकले। इस पर युवकों ने उन्हें सड़क में दौड़ाकर पीटा। मारपीट से घायल ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है।

धड़ल्ले से चल रहा हुक्का, नहीं हो रही कार्रवाई

शहर के अलग-अलग क्षेत्र के होटल और बार में धड़ल्ले से हुक्का चल रहा है। पुलिस ने इसकी जांच बंद कर दी है। देर रात तक शहर के कई बार खुले रहते हैं। पुलिस के पेट्रोलिंग वाहन बार के सामने साइरन देते हुए निकल जाते हैं। शहर के कई बार के बाहर देर रात तक नशेड़ी घूमते नजर आते हैं। इस पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates