Homeमनोरंजनमशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी पर उनके फैंस की दीवानगी पड़ी भारी

मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी पर उनके फैंस की दीवानगी पड़ी भारी

कई बार फैंस की दीवानगी उनके चहेते सितारो के लिए मुश्किले बन जाती है। हाल में ही इसका सामना अभिनेत्री कियारा आडवाणी को करना पड़ा। बैक टू बैक हिट फिल्में देने वाली कियारा आडवाणी को प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्मों में लेने के लिए बेताब से दिखते हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी को जुग जुग जियो में देखा गया है। इस फिल्म को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है लेकिन कियारा ने हर बार की तरह लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म फगली से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कियारा आडवाणी की लोकप्रियता तो अब आसमान छूती है। दमदार अदाकारी के दम पर कियारा आडवाणी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन चुकी है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक क्रेजी फैन से जुड़ा हैरान करने वाला किस्सा सुनाया है।

पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने कहा है कि एक फैन ने उन्हें बड़ा हैरान किया था। उसकी वजह से वह काफी डर भी गई थीं। दरअसल कियारा मुंबई के मशहूर महालक्ष्मी कॉम्प्लेक्स ऊंचे फ्लोर पर रहती हैं। ऐसे में उनके फैन ने लिफ्ट से आने की जगह सीढ़ियों से आने का फैसला लिया ताकि कियारा को महसूस हो सके कि वह उनका कितना बड़ा फैन है।

यह भी पढ़ें-कर्नाटक में बिना CM फेस के चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

परेशान कियारा ने शेयर किया अपना किस्सा
इस इंटरव्यू में यह किस्सा बताते हुए कियारा ने कहा, ‘एक शख्स ने मेरे लिए बड़ी ही अजीब सी चीज की। वह सच में एक फैन था। मैं यह नहीं बताउंगी कि मेरा घर कौन से फ्लोर पर है। वह मुझसे मिलने के लिए सीढ़ियों से चढ़कर आया। उसे काफी पसीना आ रहा था। मैंने पूछा क्या हुआ? तुम ठीक हो? तुम्हें पानी चाहिए?’ बता दें कि फिल्मों कलाकारों के साथ ऐसा किस्सा होना आम बात है। इससे पहले भी कई फैन्स अपनी दीवानगी को दिखाने के लिए अजीबो गरीब काम कर चुके हैं।

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates