Homeमनोरंजन'हेरा फेरी 3' के लिए फैंस हुए एक्साइटेड

‘हेरा फेरी 3’ के लिए फैंस हुए एक्साइटेड

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता अक्षय कुमार ने बीते दिन 9 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया और इस खास मौके पर उन्हें फैन्स के साथ ही साथ कई सेलेब्स ने भी बधाई दी। करीना कपूर खान से लेकर कटरीना कैफ और सारा अली खान से लेकर कियारा आडवाणी तक, सेलेब्स की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अक्षय कुमार छाए रहे। एक्ट्रेसेस के साथ ही कई एक्टर्स ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी, जिस में सुनील शेट्टी का पोस्ट और अक्षय का जवाब चर्चा में आ गया है। अक्षय- सुनील की इस बातचीत ने फैन्स को हेरा फेरी 3 के लिए एक्साइटिड कर दिया है।

ये भी पढ़िए –सुभासपा को तोड़ने की कोशिश में अखिलेश : राजभार

दरअसल जन्मदिन के खास मौके पर अक्षय कुमार को सुनील शेट्टी ने भी बधाई दी। सुनील ने हेरा फेरी के किरदार श्याम के अंदाज में अक्षय कुमार के लिए ट्वीट में लिखा, ‘हे राजू, हैप्पी बर्थडे रे बाबा….बहुत शुभकामनाएं।’ इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो वीडियो शेयर किया, जिस में दोनों की शुरुआती वक्त से लेकर अभी तक की तस्वीरें थीं। वहीं इस पोस्ट पर अक्षय ने जवाब में लिखा, ‘श्याम भाई, बधाई के लिए धन्यवाद। फिर थोड़ी हेरा फेरी कर लें?’अपने जवाब में अक्षय ने हंसने वाली ईमोजी और दिल का इस्तेमाल किया है।

दरअसल हर कुछ वक्त के बाद हेरा फेरी सीरीज को लेकर खबरें आती हैं कि इस पर काम शुरू होने वाला है, लेकिन होता नहीं है। लेकिन हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी खबर सामने आई थी कि फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने इसे आगे ले जाने का फैसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक 2023 में फिल्म की शुरुआत हो जाएगी, हालांकि इस पर आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है। पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से बताया था कि फिरोज नाडियाडवाला अपने सभी उधार पूरे कर हेरा फेरी 3 पर काम शुरू करना चाहते हैं। यही नहीं इसके साथ ही वो वेलकम 3 पर भी काम शुरू करेंगे।

ये भी पढ़िए –कॉलेज के छात्रों ने फ़ूड ऐप के जरिये बेचे ड्रग्स

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिरोज, प्रोड्यूसर आनंद पंडित से बातचीत कर रहे हैं और इस कोशिश में हैं कि परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को ही फिर से कास्ट कर तीसरा पार्ट बनाया जाए। ये अलग बात है कि अक्षय कुमार की आखिरी थिएटर रिलीज 3 फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन उनके खाते में अब भी कई ऐसी फिल्में शुमार हैं, जिनका फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म ओ माय गॉड 2, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां, जॉली एलएलबी 3, सेल्फी, कैप्सूल गिल और राम सेतु के लिए दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। ये सभी फिल्में करीब करीब 2022-23 में रिलीज हो जाएंगी, जिन में उनके साथ अलग अलग सितारे नजर आएंगे। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म ‘द एंड’ से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

ये भी पढ़िए –अनुराग कश्यप की कुछ अनसुनी बातें

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates