Homeमनोरंजनब्रह्मास्त्र देखने के बाद फैंस का रिएक्ट

ब्रह्मास्त्र देखने के बाद फैंस का रिएक्ट

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री अलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र आज यानी की 9 सितंबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। पहले तो फिल्म को बनाने में ही कई साल लग गए। वहीं इसके बाद कई बार फिल्म की रिलीज भी कैंसल हुई है। अब फाइनली फिल्म रिलीज हो गई है। बीते दिन यानी कि गुरुवार को फैंस के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। अब फिल्म की रिलीज के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू दे रहे हैं।

ये भी पढ़िए –इस तरह मनाया गया आशा भोसले का जन्मदिन

वैसे अब तक जो रिव्यू आ रहे हैं दर्शकों के उसके मुताबिक अब तक फिल्म को पसंद किया जा रहा है। हालांकि कुछ ने फिल्म को खराब रिव्यू भी दिए हैं, लेकिन ज्यादातर दर्शकों को फिल्म पसंद आई है। फिल्म के वीएफएक्स और स्टोरी की तारीफ हो रही है। वहीं शाहरुख खान का कैमियो की भी हर जगह चर्चा हो रही है। बता दें कि इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम किरदार में हैं। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हो रही है।

आपको बता दें कि काफी दिनों से सोशल मीडिया पर फिल्म रो बायकॉट करने की ट्विटर पर मांग चल रही है जिसके बारे में हाल ही में आलिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा, कुछ भी नेगेटिव नहीं है। इतने खूबसूरत माहौल में हम फिल्म को रिलीज कर रहे हैं। फिलहाल हमें स्वस्थ, खुशी, सुरक्षित माहौल चाहिए। हमें जो लाइफ मिली है इसके लिए हमें शुक्रगुजार रहना चाहिए। तो ऐसे नेगेटिव कुछ मत बोलो। ये माहौल नेगेटिव नहीं है। सब पॉजिटिव है और सब सही है। वैसे तो यह फिल्म रणबीर और आलिया के लिए बेहद खास है क्योंकि इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। इसी फिल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए। दोनों को प्यार हुआ। इसके बाद दोनों की शादी हुई और अब जल्द ही दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं।

ये भी पढ़िए –दिल्ली आज़ाद मार्केट में ईमारत ढहने से पांच घायल

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates