Homeमनोरंजनउर्फी जावेद की बात सुन डरे फैंस

उर्फी जावेद की बात सुन डरे फैंस

उर्फी जावेद सोशल मीडिया स्टार हैं। वैसे तो अक्सर उर्फी अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी को आपने अब तक कई अतरंगी अवतार में देखा होगा। एक्ट्रेस ने अब तक रेजर, फोटोज, कैंडी, बोरी, बिजली के तार, टेप और अखबारों के जरिए आउटफिट्स बनाए हैं। उनका ये अलग-अलग तरह का आउटफिट बनाकर उसे पहनना फैंस को भी पसंद आता है। अब उर्फी ने अपने नए टैलेंट को फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल, उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कविता लिखी है जो काफी चर्चा में है। उर्फी ने बताया कि ये कविता उन्होंने काफी समय पहले लिखी थी जब उन्हें लिखने का शौक था।

ये भी पढ़िए –गैस की टैंक लॉरी से एक करोड़ की मिली शराब

एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘बहुत मजलूम है दुनिया में, बहुत गम है दुनिया में, एक हम भी और सही। मरने के बाद जन्नत मिले ठीक वरना दोजख तो हमने यहीं देख ली है, एक दोजख और सही।’ उर्फी ने इसके साथ यह भी लिखा, ‘मैंने ये काफी समय पहले लिखा था जब मैं कविताएं और गाने लिखती थी।’ फैंस को उर्फी की ये लाइन्स काफी पसंद आ रही है। हाल ही में उर्फी को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान उर्फी को देखकर मीडिया फोटोग्राफर्स उनके पास पहुंच गए। लेकिन एक्ट्रेस इसके लिए तैयार नहीं थी और वह उन्हें देखकर छिपने लगी और अपना चेहरा भी छिपाने लगीं।

ये भी पढ़िए –मायावती ने लखीमपुर खीरी घटना को लेकर महिला सुरक्षा पर उठाया सवाल

उर्फी कहती है कि क्या कर रहे हो। तो फोटोग्राफर कहते हैं कि आपके चेहरे पर क्या हुआ? इसके बाद वह जवाब देती हैंUrfi Javed कि क्या हुआ है? देख नहीं रहे कि ग्लो कर रहा है। इसके बाद उर्फी उन्हें वहां से जाने के लिए कहती हैं। उर्फी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स के मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि बिना मेकअप के देखो कैसी लग रही है तभी चेहरा छिपा रही है। तो वहीं उनके फैंस ने कमेंट किया कि बिना मेकअप के भी उर्फी अच्छी लग रही है।

ये भी पढ़िए –दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी गिरफ्तार

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates